Saturday, 14 September 2024

जिसके हाथों हुआ था किडनैप, उसी के लिए दहाड़े मार-मारकर रोया बच्चा, देखें वीडियो

Viral Video : किडनैपर अगर किसी बच्चे को किडनैप करके ले जाए तो वह बच्चा खौफ से कांप जाता है, लेकिन…

जिसके हाथों हुआ था किडनैप, उसी के लिए दहाड़े मार-मारकर रोया बच्चा, देखें वीडियो

Viral Video : किडनैपर अगर किसी बच्चे को किडनैप करके ले जाए तो वह बच्चा खौफ से कांप जाता है, लेकिन कभी आपने सुना है कोई बच्चा किडनैपर से बिछड़ने के लिए चीख-चीखकर रोया है। यह बात कोई फिल्मी नहीं बल्कि असल लाइफ की है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चा किडनैपर से लिपटकर रो-रहा है, हैरानी की बात तो यह है कि बच्चे को किडनैपर से इतना प्यार है कि वह अपने माता-पिता को भी नहीं पहचान रहा है।

आपको बता दें जिस वीडियो की हम बात कर रहे है वह राजस्थान के जयपुर की है। 11 महीने का बच्चा किडनैप हो गया था, जब वह 14 महीने बाद अपने मा-बाप से मिला तो उन्हें पहचान नहीं पाया। इतना ही नहीं वह किडनैपर को ही अपना सबकुछ समक्ष बैठा था। बताया जा रहा है पुलिस ने जब 14 महीने बाद बच्चे को किडनैपर से छिना तो वह भी भावुक हो गया। और बच्चे के लिए दहाड़े मार-मारकर रोने लगा। यह सीन देखने में एकदम फिल्मी लग रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किडनैपर बच्चे को रोता देख अपने भी आंसू पोछ रहा है।

बच्चे की मां से एकतरफा प्यार में की किडनैपिंग Viral Video

वहीं इस कहानी में एक झोल है, दरअसल जिस किडनैपर ने बच्चे को किडनैप किया था वबह उसकी मां से प्यार करता था। उसने बच्चे की मां का प्यार पाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये भी है कि बच्चे की मां आरोपी की चचेरी बहन लगती है। इसके बावजूद न सिर्फ उसने बच्चे की मां को लेकर अपने जज्बात का इजहार किया बल्कि मां का प्यार पाने के लिये पूरे 14 महीनों तक उसके बच्चे की देखरेख की। पुलिस के मुताबिक अपहरण करने वाले आरोपी का नाम तनुज चाहर है। जो उत्तर प्रदेश पुलिस का निलंबित हेड कांस्टेबल है। पुलिस को जांच में पता चला कि तनुज ने बच्चे की मां से एक तरफा प्यार के चलते मासूम का आपहरण किया था।

बच्चे को लेकर जयपुर से वृंदावन पहुंचा

आपको बता दें कि कुक्कू का अपहरण जयपुर के वाटिका गांव से हुआ था। इसके बाद बच्चे को लेकर तनुज फरार था और राजस्थान से यूपी पहुंच गया था। पुलिस के मुताबिक इसके बाद तनुज ने साधु का भेस बनाया और वृंदावन में बस गया। इस दौरान वो लगातार बच्चे को अपने साथ रखकर जगह-जगह घूमता रहा। वहीं उसे पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये के इनाम रखा था। दूसरी ओर यूपी पुलिस ने तनुज को इस घटना के बाद सस्पेंड भी कर दिया था। मगर पूरे 14 महीनों बाद पुलिस ने आखिरकार साधू के भेस में वृंदावन में रह रहे तनुज चाहर को दबोच लिया गया। Viral Video

असम सरकार का बड़ा फैसला, विधानसभा से खत्म किया जुम्मे का ब्रेक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1