Monday, 24 June 2024

देवर-भाभी का डांस देख दूल्हे का पारा पहुंचा सातवें आसमान में

Viral Video : हमारे भारत देश में शादियों के अलग ही किस्से हैं। जहां एक तरफ सज-धजकर आई महिलाएं अपना…

देवर-भाभी का डांस देख दूल्हे का पारा पहुंचा सातवें आसमान में

Viral Video : हमारे भारत देश में शादियों के अलग ही किस्से हैं। जहां एक तरफ सज-धजकर आई महिलाएं अपना चेहरा बार-बार आइने में देखती हैं तो वहीं किसी की निगाहें खाने को छोड़कर और कहीं नहीं होती है। इतना ही नहीं देश में कई ऐसी शादियां होती है जिसमें दुल्हे-दुल्हन के बीच झगड़ा होना तो तय है। इतना ही नहीं बात करें अगर बारातियों की तो वो दुल्हा-दुल्हन के बीच चल रहे इगड़े को नजरअंदाज कर सिर्फ अपने खाने पर फोकस करते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन शादी का कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

भाभी-देवर का डांस देख गुस्साए दूल्हे राजा

सोशल मीडिया पर जिस वीडियो ने रफ्तार पकड़ी है वो किसी शादी की है। दरअसल वीडियो में देवर अपनी भाभी के साथ राजा हिंदुस्तानी फिल्म का गाना ‘उफ्फ क्या रात आई है’ पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद दूल्हे राजा का पारा सातवें आसमान में पहुंच जाता है और वो अपनी नई-नवेली दुल्हन के देवर के कान में गुस्से से कुछ कहता है। जिससे वो अपनी भाभी का हाथ छोड़कर उससे दूर हो जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस कर रहे शख्स के भाई का गुस्सा देखते ही बन रहा है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

वाह क्या डांस किया है Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को SD singh नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढ़ेरों लाइक भी मिल चुके हैं। वीडियो देखकर कई लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं, एक यूजर लिखते हैं, इसमें वैसे भी बुरा मानने वाली कोई बात नहीं है। दूल्हे को भी दुल्हन की किसी सुंदर बहन या सहेली के साथ ‘भीगे होंठ तेरे’ जैसे गाने पर जबरदस्त रोमांटिक डांस करके डांस चैलेंज का सुंदर प्रदर्शन करना था दूसरे यूजर लिखते हैं, वाह क्या डांस किया है। वहीं तीसरे यूजर का कहना है कि, कुछ भी हो दुल्हन बहुत खूबसूरत है।

कंडक्टर बना स्पाइडर मैन, शख्स ने ऐसे बचाई जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post