Wednesday, 18 September 2024

रील के चक्कर में पागल हुआ युवक, रेलवे ट्रैक पर करने लगा ये काम, वीडियो वायरल

Viral Video : आजकल रील का बुखार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो…

रील के चक्कर में पागल हुआ युवक, रेलवे ट्रैक पर करने लगा ये काम, वीडियो वायरल

Viral Video : आजकल रील का बुखार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते है, जो आपको हैरानी में डाल देते है। इतना ही नहीं लोग फेमस होने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल रहे है। इसके अलावा कुछ लोगों तो इतने सनकी होते है की वह रेलवे ट्रैक के साथ भी खिलवाड़ कर डालते है। कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक रेलवे ट्रैक पर अजीब तरीके से स्टंटबाजी कर रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर हर कोई चौंक रहा है।

स्प्लेंडर से खींचता दिखा ट्रेन का इंजन Viral Video

बता दें कि वायरल वीडियो में एक शख्स ट्रेन के इंजन के साथ अजीब हरकत करता दिख रहा है, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में आप देख सकते है कैसे एक युवक रेलवे ट्रैक पर खड़ी रेल इंजन को टोचन केबल के जरिए स्प्लेंडर बाइक से खींच रहा है और उसका रील बना रहा है। अक्सर चंद व्यूज पाने और सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए ऐसी हरकते करते रहते हैं। ऐसे कुछ लोग अपनी जान को ही नहीं बल्कि रेलवे की संपति को भी नुकसान पहुंचाते हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। जहां ट्रेन इंजन को बाइक के जरिए खींचने की कोशिश की जा रही है। इस अजीबो-गरीब स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे हरकत में आई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाइक नंबर के जरिए आरोपी की पहचान की गई।

पुलिस ने की कार्रवाई

दरअसल वायरल वीडियो की स्टंटबाजी का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला गया था। मुजफ्फरनगर की आरपीएफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपी देवबंद निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरपीएफ ने बताया कि आरोपी देवबंद के मझोला का रहने वाला है, जिसकी पहचान विपिन कुमार उर्फ पंकज के रूप में हुई है, जिसकी इंस्टाग्राम पर आईडी है।

आरोपी ने देवबंद से रुड़की के लिए बनी रेलवे लाइन पर खड़े एक इंजन को अपनी बाइक से खींचने की कोशिश कर रहा था। इंजन को खींचते हुए वह वीडियो बनवा रहा था और उसने इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही ये देख लोग बी हैरान रह गए। पुलिस ने आरोपी की बाइक और मोबाइल को बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी का चालान कर उसे जेल भेज दिया गया है।  Viral Video

उत्तर प्रदेश के हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, SEX बनाम रेप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1