Sunday, 15 September 2024

हद हो गई! Amazon की गजब डिलीवरी, दो साल बाद भेजा घर पर कूकर

Viral Video : हर दिन Social Media पर कई वीडियोज आती है लेकिन कोई ना कोई रील या पोस्ट इतनी…

हद हो गई! Amazon की गजब डिलीवरी, दो साल बाद भेजा घर पर कूकर

Viral Video : हर दिन Social Media पर कई वीडियोज आती है लेकिन कोई ना कोई रील या पोस्ट इतनी चुनिंदा होती है कि वो चंद मिनटों में धडल्ले से वायरल होने लगती है। इन दिनों एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जो बेहद दिलचस्प तो है ही साथ ही काफी हैरान कर देने वाली भी है। चलिए जानते हैं वायरल पोस्ट में क्या है?

ऑनलाइन के इस दौर में लोग अपने जरूरत का सामान बस एक क्लिक में ही मंगा लेते हैं। ऐसे में आपने भी कभी ना कभी ऑनलाइन सामान मंगवाया होगा जो आपके पास एक या दो हफ्ते के अंदर ही आ गई होगी, लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि दो साल पहले मंगवाया सामान दो साल बाद आया हो। अगर आपका जवाब ना है तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें Amazon की लेट डिलीवरी ने सारी हदें पार कर दी है। इस पोस्ट में एक शख्स ने बताया है कि उसे अमेजन से ऑर्डर किया गया कुकर एक या दो हफ्ते बाद नहीं बल्कि दो साल बाद डिलीवर हुआ है।

शख्स ने शेयर की स्क्रीनशॉर्ट

वायरल हो रहे पोस्ट को जय नाम के एक कस्टमर ने X पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि अमेजन ने उनका दो साल पुराना ऑर्डर आखिरकार डिलीवर कर ही दिया। जय ने पोस्ट के जरिए बताया कि, उन्होंने 1 अक्टूबर 2022 को अमेजन से एक प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था लेकिन बाद में इसे कैंसल कर दिया और रिफंड भी मिल गया। कहानी में ट्विस्ट तब आया जब 28 अगस्त 2024 को करीब दो साल बाद वही पैकेज उनके दरवाजे पर पहुंच गया। जय ने पोस्ट को एक्स पर शेयर कर अमेजन का शुक्रिया अदा किया। जय आगे लिखते हैं कि, आज मेरा रसोइया बेहद खुश है, यह एक बहुत ही स्पेशल प्रेशर कुकर होगा। यहां देखें पोस्ट…

खूब मजे ले रहे यूजर्स Viral Video

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें मीम्स की बरसात शुरू हो गई है। कोई यूजर इसे अमेजन का टाइम टेवल कह रहा है तो कोई अमेजन का नया फास्ट डिलीवरी प्लान, 2 साल बाद तो पक्का मिल जाएगा। वहीं एक यूजर मजे लेते हुए लिखते हैं कि, ये डिलीवरी है की बीरबल की खिचड़ी। जबकि अन्य यूजर  का कहना है, जरूर ये कूकर मंगल ग्रह में बना होगा।

कुदरती कहर के बीच अचानक गरबा करने लगे लोग, वडोदरा से सामने आया अनोखा मंजर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1