Monday, 9 September 2024

बस यही देखना बाकी था! थानेदार की माशूका ने अर्धनग्न हालत में चलाई जिप्सी, वीडियो देख भड़के लोग

Viral Video : सोशल मीडिया के इस दौर में अब तक आम जनता को रील बनाने का शौक चढ़ा था।…

बस यही देखना बाकी था! थानेदार की माशूका ने अर्धनग्न हालत में चलाई जिप्सी, वीडियो देख भड़के लोग

Viral Video : सोशल मीडिया के इस दौर में अब तक आम जनता को रील बनाने का शौक चढ़ा था। जिनमें से कई रील्स वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन भी लिया। जहां रीलबाजों को सबक सिखाने के लिए पुलिस का सहारा लिया जाता है वहीं अगर पुलिस रीलबाज निकले तो क्या किया जाए? हाल ही में एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल (Policeman Viral Video) हुआ है। जिसमें वो अपनी महबूबा के साथ बड़े खिलखिलाते हुए रील बना रहे हैं। अब पुलिस की ये हरकत देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

अर्धनग्न हालत और माशूका के हाथ में पिस्टल

लोगों के सिर पर सोशल मीडिया के दौर में रील्स बनाने की धुन सनक के हद तक पहुंच चुकी है। जिसमें अब वर्दीधारी भी शामिल होते नजर आ रहे हैं। प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद भी आए दिन पुलिस जवानों के नए-नए कारनामे देखने को मिल रहे हैं। रील बनाने का चलन बड़ी तेजी से फैल रहा है और लोग इस खतरनाक बीमारी में एक-एक कर फंसते चले जा रहे हैं। जहां वर्दीधारी अब तक लोगों के सिर से रील बनाने का भूत उतार रहे थे, वहीं अब वर्दीधारी खुद इसमें शामिल होने लगे हैं। इसी बीच एक नए चेहरे वाले पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आया है। जो हंसते-मुस्कुराते हुए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वीडियो बना रहे हैं। देखें वीडियो…

बालम निकला थानेदार

पुलिसकर्मी का जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमें देखा जा सकता है कि वर्दीधारी की गर्लफ्रेंड ने बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है और हाथ में पिस्टल लेकर ‘मेरा बालम थानेदार’ गाने में अपने हुस्न का तमाशा करती हुई नजर आ रही है। पुलिसकर्मी और उनकी गर्लफ्रेंड का वीडियो देकखर यूजर्स गुस्सा गए हैं और इस वीडियो की खूब निंदा कर रहे हैं। इसके अलावा लोग इस वीडियो पर जमकर सवाल उठा रहे हैं। बता दें हाल ही में आगरा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें महिला पुलिसकर्मी और थाना प्रभारी को संदिग्ध हालत में रंगे हाथ पकड़ा गया था। जिसके बाद दोनों की जमकर कुटाई भी की गई थी।

महिलाओं के भजन से गूंजा Delhi Metro, लोगों ने कर दी संस्कार की बात

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1