Friday, 19 July 2024

50 डिग्री की गर्मी से बचने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा दिमाग, सूरज चाचा के छूटे पसीने

Viral Video : गर्मी का खतरनाक रूप देखकर लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। चिलचिलाती धूप, चुभने वाली…

50 डिग्री की गर्मी से बचने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा दिमाग, सूरज चाचा के छूटे पसीने

Viral Video : गर्मी का खतरनाक रूप देखकर लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। चिलचिलाती धूप, चुभने वाली गर्मी और लगातार चल रही गर्म हवाओं ने देश के कई इलाकों को अपनी चपेट में लिया है। आलम कुछ यूं है कि लोग घर से बाहर निकलने में भी लाखों बार सोच रहे हैं। भीषण गर्मी ने शहर से लेकर गली-मोहल्ले तक में अपना डेरा डाल लिया है, जिसका सामना लोगों के लिए करना मुश्किल होता जा रहा है लेकिन हमारे देश में जुगाड़ूओं की कमी नहीं है। देश की हर गलियों में तमाम जुगाड़ू मिल जाते हैं जो अपना गुजारा करने के लिए अपना दिमाग ठनकाकर कोई न कोई जुगाड़ तो कर ही लेते हैं।

Viral Video

आज के आधुनिक दौर में लोगों ने अपने लाइफस्टाइल में इतना ज्यादा बदलाव कर लिया है जिसके बारे में अंदाजा लगा पाना सचमुच नामुमकिन है। अगर आप भी जुगाडू वीडियो (Jugaadu Video) देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको सोशल मीडियो पर जुगाड़ू वीडियो का भंडार मिल जाएगा। आए दिन Social Media पर देसी जुगाड़ तकनीक से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो लोगों द्वारा बेहद पसंद भी किए जाते हैं। इसी कड़ी में देसी जुगाड़ का एक जबरदस्त वीडियो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। जिसमें एक शख्स ने 50 डिग्री गर्मी को मात देते हुए जबरदस्त जुगाड़ लगाया है। ये देसी जुगाड़ इतना जबरदस्त है कि सूरज चाचा के भी पसीने छूट गए हैं।

शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़

बता दें सोशल मीडियो पर एक नया-नवेला वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। जिसमें एक ऑटोवाले ने दिल्ली की कड़ाके वाली गर्मी से बचने के लिए अपना दिमाग दौड़ाया और अपने ऑटो को ‘जादुई ऑटो’ में तब्दील कर डाला। वीडियो राष्ट्रीय राजधानी का बताया जा रहा है जिसे यूजर्स खूब प्यार दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने गर्मी को मात देने के लिए एक डिब्बा, टंकी और एक आध नट-वोल्ट का इस्तेमाल किया है और ऑटो का नक्शा बदल कर रख दिया।

ऑटो में मिलेगा ठंडी हवा का मजा Viral Video

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट के जरिए ऑटोचालक की तारीफ भी की है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर कमेंट के जरिए कहते हैं, अब तो ऑटो में ही जाएं। दूसरे यूजर लिखते हैं, ऑटोवाले ने क्या तगड़ा जुगाड़ लगाया है। तीसरे यूजर लिखते हैं, ऐसे लोग साइनटिस्ट बनते हैं अगर किस्मत साथ दे तो। चौथे यूजर लिखते हैं, अरे भाई मुझे भी बैठना है इस ऑटो में। वहीं एक अन्य यूजर मजे लेते हुए लिखते हैं, इसमें तो लड़कियों का मेकअप धुल जाएगा।

थम गई ‘बदो बदी’ की सुनामी, YouTube को कहा गुडबाय

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post