Tuesday, 23 July 2024

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, बटोरी वाहवाई

Viral Video : सोशल मीडिया पर इतने प्लेटफॉर्मस मौजूद हैं जिसमें हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल…

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, बटोरी वाहवाई

Viral Video : सोशल मीडिया पर इतने प्लेटफॉर्मस मौजूद हैं जिसमें हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल ही जाता है। कुछ वीडियोज काम की होती है तो कुछ मजेदार, वहीं कुछ ऐसे वीडियोज भी देखने को मिल जाते हैं जिसे देखने के बाद जुबान से इंफ्लूएंसर की तारीफ निकलती रहती है। हाल ही में एक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग शख्स के हुनर की तारीफ करते  नहीं थक रहे हैं।

Viral Video

हमारे देश में जुगाड़ू लोगों की कमी नहीं है। देशभर में ऐसे तमाम लोग मौजूद है जो अपने तगड़े दिमाग का इस्तेमाल कर मंहगी से मंहगी चीज बस चंद मेहनत में बनाकर उसका फायदा उठाते हैं। दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक जुगाड़ू व्यक्ति अपने अजीब टैलेंट से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहा है। वीडियो दिलचस्प होने के साथ-साथ आपको हैरान भी कर देगा। चलिए जान लेते हैं क्या है वीडियो में..

स्टैंड फैन का बना डाला AC

इन दिनों देशभर के कई इलाकों में गर्मी के तेवर देखने को मिल रहे है। इन इलाकों में गर्मी की मार कुछ इस कदर है कि लोग अपने-अपने घरों में कैद होने लगे हैं। इन इलाकों का नजारा कुछ यूं है कि लोगों को कुलर और एसी की हवा भी फीकी लगने लगी है। गर्मी के इसी प्रचंड रूप से राहत पाने के लिए एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया है जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं। दरअसल एक जुगाड़ू शख्स ने स्टैंड फैन (Stand Fan) में बाल्टी, मोटर, पाइप, डिब्बे के साथ-साथ खस की पट्टी का इस्तेमाल किया और इन सबको जोड़कर उसे एयर कूलर (Air Cooler) बना डाला। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल होने लगा।

लोगों के कमेंट हैं दिलचस्प

बता दें इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को इलेक्ट्रिशियन अमित सैनी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद भी किया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, जबरदस्त। दूसरे यूजर लिखते हैं, नाइस, वाह मेरे शेर क्या कारीगिरी है। जबिक अन्य यूजर लिखते हैं, ये जुगाड़ काफी रिस्की है।

AC की ठंडक बन सकती है जान की दुश्मन, भूलकर भी न करें ये गलतियां

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post