Sunday, 30 June 2024

गांव की छोरी बनी बिजनेस वुमन, बड़े शहर की सरजमीं पर गाड़ा झंडा

Viral Video : टेलीविजन के फेवरेट कपल में से एक दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की यूट्यूबर बहन…

गांव की छोरी बनी बिजनेस वुमन, बड़े शहर की सरजमीं पर गाड़ा झंडा

Viral Video : टेलीविजन के फेवरेट कपल में से एक दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की यूट्यूबर बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जिन्हें यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अब सबा इब्राहिम YouTuber के अलावा एक बिजनेस वुमन (Business Woman) भी बन गई है।

Viral Video

जानी-मानी इंफ्लूएंसर Saba Ibrahim ने हाल ही में सफलता की ओर लम्बी छलांग लगाई है। जी हां उत्तर प्रदेश के मौदहा की सबा अब गांव की इंफ्लूएंसर नहीं बल्कि एक बिजनेस वुमन बन गई हैं। सबा इब्राहिम ने सपनों की नगरी में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है। हालांकि सबा ने अभी इसे लॉन्च नहीं किया है लेकिन अपने हालिया ब्लॉग में सबा ने अपने नए रेस्टोरेंट की कुछ झलकियां दिखाई है। जिसके बाद फैंस उन्हें ढ़ेरों बधाई देने लगे हैं।

फैमिली को खिलाया नए रेस्टोरेंट का खाना

यूं तो Saba Ibrahim की तगड़ी फैंस फॉलोविंग किसी से छुपी नहीं है। अपने मेहनत से लाखों लोगों का प्यार कमाने वाली सबा इब्राहिम अपने नए रेस्टोरेंट का खाना खिलाने अपनी फैमिली को लेकर गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें सबा इब्राहिम और उनके शौहर सनी ने मिलकर इस रेस्टोरेंट का ख्वाब देखा था। जिसे बनाने में थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन सबा और उनके शौहर का ख्वाब पूरा हो गया है। सबा ने बताया कि रेस्टोरेंट के अंदर का कुछ काम बाकी है अभी वॉल पर डिजाइनिंग होनी है। लॉन्च डेट भी तय करनी है। लेकिन इससे पहले हम चाहते थे कि परिवार को भी दिखाया जाए कि हमारा रेस्टोरेंट कैसा बनकर तैयार हुआ है।

गायब रहे दीपिका-शोएब Viral Video

Saba Ibrahim ने जब से यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा है तब से वो लगातार तरक्की कर रही है। पहले उन्होंने मुम्बई जैसे बड़े शहर में फ्लैट खरीदा और अब उन्होंने मुम्बई में ही अपना नया रेस्टोरेंट बनाया है। वैसे तो सबा के नए रेस्टोरेंट में घर के लगभग सभी सदस्य नजर आ रहे हैं और रेस्टोरेंट की खूब तारीफ कर रहे हैं, लेकिन ब्लॉग में यूजर्स का ध्यान सबा की भाभी दीपिका कक्कड़ और सबा के भाई शोएब इब्राहिम का इंतजार था। लेकिन दोनों परिवार के इस सेलिब्रेशन में नजर नहीं आए। जिसके बाद फैंस सबा से तमाम सवाल करने लगे। इस पर Saba Ibrahim ने बताया कि, वो लोग अपने काम से बाहर गए हैं, लेकिन यूजर्स को ये बात थोड़ी अजीब लगी, कर्मेट कर लोग भाई भाभी के बारे में पूछते दिखे।

पहली बारिश में भीगकर बना रही थी रील, बिजली गिरी निकली चीख

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post