Monday, 9 September 2024

महिलाओं ने एस्केलेटर को समझा खिलौना, बाल-बाल बचा मासूम फिर भी नहीं आई लाज, वीडियो…

Viral Video : आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसा वीडियो दिख जाता है जिसे देखकर आप बेहद…

महिलाओं ने एस्केलेटर को समझा खिलौना, बाल-बाल बचा मासूम फिर भी नहीं आई लाज, वीडियो…

Viral Video : आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसा वीडियो दिख जाता है जिसे देखकर आप बेहद परेशान हो जाते हैं या काफी ज्यादा डर जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं और लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

क्या है Viral Video में ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। दरअसल Viral Video में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं एस्केलेटर (स्वचालित सीढ़ियां) पर एक बच्चे को झूला झुलाते हुए ऊपर ले जाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि महिलाएं सीढ़ियों से भी ऊपर जा सकती थी लेकिन महिलाओं ने Escalator को ही खिलौना समझ लिया और बच्चे को अगल-बगल से पकड़कर उसे झुलाते हुए ऊपर ले जाने की कोशिश करने लगी। इसी बीच बैलेंस बिगड़ने से दोनों महिलाएं बच्चे समेत एस्केलेटर पर गिर पड़ी। गनीमत रही कि किसी को कुछ नहीं हुआ। अगर जरा सी भी चूक होती तो मासूम की जान जा सकती थी। इसके बावजूद महिलाएं दांत दिखाती हुई नजर आ रही है। देखें वीडियो…

वीडियो के चक्कर में की पागलपन की हदें पार

Viral Video में नजर आ रही महिलाओं के हाव-भाव देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो रील बनवाने के चक्कर में ऐसा कर रही हैं। इसके अलावा वीडियो में वीडियो बनाने वाले शख्स की आवाज को भी साफ सुना जा सकता है। वीडियो बनाने वाला शख्स महिलाओं की मदद करने की बजाय उनपर कॉमेंट कर रहा है। महिलाओं का संतुलन बिगड़ता देख रेलवे स्टेशन पर खड़ा एक अधेड़ उम्र का पुरुष उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़ता है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं वही कॉमेंट बॉक्स में यूजर्स ने कॉमेंट की बरसात कर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। हम इस तरह के वीडियोज को बढ़ावा नहीं देते हैं और इसकी कड़ी निंदा करते हैं। कृपया कोई भी पागलपन करने से पहले अपने जान को जोखिम में ना डालें। इसके अलावा अपने आस-पास के लोगों को भी ऐसा ना करने के लिए जागरुक करें।

चोरी के इरादे से खंगाला घर का कोना-कोना, मजेदार है चोर का वायरल वीडियो

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1