Tuesday, 24 September 2024

ट्रेन में भले ही सीट मिले ना मिले सांप जरूर मिलेगा, ये वीडियो है सबूत

Viral Video : बरसात के मौसम में सांपों का घर के बाहर दिखना आम बात है। मानसून के दिनों में…

ट्रेन में भले ही सीट मिले ना मिले सांप जरूर मिलेगा, ये वीडियो है सबूत

Viral Video : बरसात के मौसम में सांपों का घर के बाहर दिखना आम बात है। मानसून के दिनों में सांप लोगों के घरों में पनाह ले लेते हैं लेकिन क्या हो? जब सांप किसी ऐसी जगह नजर आ जाए जिसके बारे में आपने कभी कल्पना भी ना किया हो। ये बात हम सब जानते हैं कि सांप एक ऐसा जीव जिसे देखकर ही लोग थर्रथर्र कांपने लगते हैं। बहरहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसे देखकर आपकी भी कंपकंपी छूट जाएगी और आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

दरअसल सोशल मीडिया का लेटेस्ट Viral Video देखकर लोगों की कंपकंपी इसलिए छूट रही है क्योंकि सांप किसी ऐसी-वैसी जगह नहीं बल्कि ट्रेन में मंडराता हुआ नजर आया है। हैरानी की बात तो ये है कि सांप किसी जनरल बोगी में नहीं बल्कि AC कोच में नजर आ रहा है। Viral Video मध्य प्रदेश के जबलपुर से मुंबई की ओर रवाना हो रही गरीब रथ एक्सप्रेस का बताया जा रहा है। जहां एसी कोच में सांप दिखाई देने से लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई। सांप को देखकर यात्री कुछ कदर चिल्ला रहे हैं कि आप भी बुरी तरह से घबरा सकते हैं। देखें वीडियो…

AC कोच में सांप ने डाला डेरा

Viral Video में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एसी कोच में कोबरा किस तरह से फन फैलाकर इधर-उधर मंडरा रहा है। जिसे देखकर पूरा कंपार्टमेंट डर के मारे चीखते और चिल्लाते हुए भागने लगता है। बताया जा रहा है कि 5 फीट लंबा सांप कोच में सीट के नीचे छिपकर बैठा हुआ था, जो साइड बर्थ से एक दम से बाहर निकल आया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। सांप की जानकारी मिलते ही ट्रेन स्टाफ ने तत्परता के साथ कार्रवाई की और भारतीय रेलवे ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए कोच को ट्रेन से अलग कर दिया।

यूजर ने बताया साजिश

जब से ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ है तब से यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट करने लगे हैं। किसी ने वीडियो पर जमकर मौज काटी है तो किसी ने इस पूरी घटना को साजिश बताया है। वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि, “सांप भी नागपुर जाना चाहता होगा।” दूसरे यूजर ने लिखते हैं, “इसकी टिकट कहां है।” तीसरे यूजर लिखते हैं, “ये किसकी साजिश है अब।” चौथे यूजर लिखते हैं, “क्या इंसिडेंट है यह केवल भारत में ही हो सकता है।” वहीं पांचवें यूजर लिखते हैं, “गरीब रथ में गरीबों के बीच आ गया गरीब सांप बेचारा” जबकि एक अन्य यूजर का कहना है कि, “ट्रेन में भले खाना अच्छा मिले ना मिले सांप जरूर मिलेंगे।”

ऐसा रहस्यमयी समुद्र जो डूबे हुए इंसानों को फेंक देता है बाहर, मछलियों का दूर-दूर तक नामोनिशान नहीं

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1