Wednesday, 18 September 2024

पढ़ाई के नाम पर परोसा जा रहा फूहड़ डांस, Viral Video पर यूजर्स ने लगाई टीचर की क्लास

Viral Video : सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इनमें से कोई ना…

पढ़ाई के नाम पर परोसा जा रहा फूहड़ डांस, Viral Video पर यूजर्स ने लगाई टीचर की क्लास

Viral Video : सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इनमें से कोई ना कोई ऐसा Video Viral हो जाता है जिसे लेकर बवाल खड़ा हो जाता है। लोग वीडियो बनाने के चक्कर में आजकल क्या कुछ नहीं करते हैं। वीडियो के इस दौर में लोग अपने से बड़ों का लिहाज भी नहीं करते और कहीं पर भी वीडियो बना डालते हैं। हाल ही में Social Media पर बवाल खड़ा करने वाला एक Video Viral हुआ है जिसे देखकर यूजर्स गुस्से से तिलमिला गए हैं और जमकर निंदा कर रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया का लेटेस्ट वायरल वीडियो एक महिला टीचर का है जिसमें वो भोजपुरी गाने पर कई महिलओं, पुरुष और स्टूडेंस के सामने बिंदास डांस करती हुई नजर आ रही है। वहां बैठे लोग महिला टीचर के डांस के मजे ले रहे हैं और ठहाके लगाकर हंसते हुए वीडियो बना रहे हैं। इंटरनेट की इस Viral Video पर लोग सभ्यता, संस्कार और मर्यादा को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। वायरल वीडियो में यूजर्स का कहना है कि, अगर स्कूल के टीचर्स ही इस तरह की हरकतें करेंगे तो बच्चों पर इसका कैसा असर पड़ेगा।

यूजर्स कर रहे टीचर की निंदा

इस Viral Video पर यूजर्स ने ताबड़तोड़ कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखते हैं, अगर बिहार में भी खाप जैसा कुछ होता तो एक गोल्ड मेडल और बंट जाता! दूसरे यूजर लिखते हैं, मेरा देश बदल रहा है युवा पीढ़ी आगे बस मुजरा ही करेगी। साहित्य से जुड़ा हुआ विषय है इसपर सभी ने बहुत जोर दिया है। कोई भी अपनी सीट से उठकर खड़ा नही होना चाहता क्या पता कमर कब कमजोर हो जाए बड़ा दर्द है गाने में। वहीं तीसरे यूजर का कहना है कि, अब शिक्षक दिवस के नाम पर बस ये फूहड़ डांस ही परोसा जा रहा है। देखें वीडियो…


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AuthorAtul नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कुछ अलौकिक और दिव्य चीजें इंसान को मरने के बाद ही प्राप्त होती हैं। अब भारत रत्न सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी को ही देख लीजिए। ऐसा सांस्कृतिक वातावरण में सम्पन्न होता शिक्षक दिवस उन्होंने जीते जी कभी नही देखा होगा। मने कि पठन-पाठन का इतना उच्चस्तरीय वातावरण किसी को क्या ही नसीब होगा। बस सरकार से निवेदन है कि राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस के अवसर पर इस सुकन्या को पॉवर स्टार मेडल देकर सम्मानित करे।

रील के चक्कर में पागल हुआ युवक, रेलवे ट्रैक पर करने लगा ये काम, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1