Tuesday, 16 April 2024

युवक ने वेलेंटाइन पर ब्लिंकिट से की अनोखा रिक्वेस्ट, वायरल हुई चैट

Unique Gift On Valentine’s Day : 14 फरवरी के दिन दुनिया भर में वैलेंटाइन डे मनाया गया। कई देशों में…

युवक ने वेलेंटाइन पर ब्लिंकिट से की अनोखा रिक्वेस्ट, वायरल हुई चैट

Unique Gift On Valentine’s Day : 14 फरवरी के दिन दुनिया भर में वैलेंटाइन डे मनाया गया। कई देशों में इस दिन को काफी खास और अच्छे से सेलिब्रेट किया जाता है। इस दिन कपल्स एक दूसरे के साथ समय बीताते हुए इस दिन को एन्जॉय करते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो इस दिन अपनी पार्टनर से मिल नहीं पाते। जिसके लिए वह अपने चाहने वाले को कई न कई गिफ्ट देकर इस दिन को यादगार बनाते हैं। ऐसा ही एक मामला 14 फरवरी के दिन ब्लिंकिट पर आया। दरअसल ब्लिंकिट पर एक शख्स ने ऐसी इच्छा रखी जिसे सुन कर ब्लिंकिट वाले भी परेशान हो गए। और उस चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर आते ही वह चैट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई।

वायरल चैट में थी अजीब रिक्वेस्ट

जानकारी के अनुसार 14 फरवरी को ब्लिंकिट के पास एक शख्स का मसेज आया। जिसमें उसने लिखा था कि ‘मैंने आपके वैलेंटाइन डे कलेक्शन से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए फूल और गिफ्ट्स मंगवाए थे। क्या आप मेरी एक मदद कर सकते हैं।’ इसके बाद ब्लिंक इट के कर्मचारी मनोज ने उससे पूछा कि, बताइए हम किस तरह आपकी मदद कर सकते हैं? इसके बाद उस शख्स ने लिखा, ‘मेरी गर्लफ्रेंड के माता-पिता उसे आज घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। क्या मैं इस ऑर्डर के लिए आपका डिलीवरी पार्टनर बन सकता हूं?’ इस स्क्रीनशॉट को ब्लिंक इट ने अपने आधाकारिक एक्स हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, ‘माफ कीजिए हम नहीं कर सकते हैं।’

रिक्वेस्ट पर ब्लिंकिट ने दिया ये रिप्लाय

शख्स की इस रिक्वेस्ट पर खेद जताते हुए ब्लिंकिट ने ऐसा करने से मना कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस चैट के आने के बाद से, इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं। हर आदमी अपने अपने मन का भाव प्रकट कर रहा है। कोई लोग उस शख्स पर सिंपैथी जता रहे हैं, तो कोई चुटकी लेते हुए ब्लिंकिट को सलाह दे रहा है कि उसे शख्स की बात मान लेनी चाहिए।

Unique Gift On Valentine’s Day

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

आपको बता दें पोस्ट सोशल मीडिया पर आने के घंटे भर के अंदर ही तेजी से वायरल होने लगा। देर शाम तक 2 लाख से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को देखा। वहीं एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किया, वहीं करीब इतने ही लोगों ने पोस्ट को शेयर किया है। इसके बाद ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढिढसा ने इस चैट को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया।

AI ने बनाई इंडिया गेट पर धरना देते किसानों की तस्वीर, देखे कैसा होगा नजारा

टर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post