Monday, 1 July 2024

अरबाज ने चाहत से की लव मैरिज, फिर 6 महीने कर दी पत्नी की दर्दनाक हत्या

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल यहां लव मैरिज का एक…

अरबाज ने चाहत से की लव मैरिज, फिर 6 महीने कर दी पत्नी की दर्दनाक हत्या

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल यहां लव मैरिज का एक ऐसा खौफनाक अंत हुआ है, जिससे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल शख्स अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को चोरी से ठिकाने लगने गया था, लेकिन हत्यारा पति को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

UP News

आरोपी पर बेरहमी से अपनी पत्नी का सिर काट दिया और उसके बाद हाथ को भी धड़ से अलग कर दिया। उसने अपने पत्नी के शव के चार टुकड़े कर दिए थे, जिन्हें वो छुपाने की कोशिश कर रहा था।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि अरबाज नाम के आरोपी ने लगभग छह महीने पहले उत्तराखंड की रहने वाली युवती चाहत (उम्र- 21 साल) से शादी की थी और अपने परिवार को बिना बताए अलग किराए पर रहना शुरू कर दिया था। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि एक हफ्ते पहले अरबाज ने चाहत की किसी तेज धार हत्यार से हत्या कर दी और उसका सिर और हाथ काट दिया।

रंगे हाथों पकड़ा गया आरोपी

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए कहा कि नगर थाना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से काली नदी की तरफ गए हैं और काली नदी पर जाने के बाद एक बोरे को नदी में बहाने का प्रयास कर रहे है, सूचना पर तुरंत थाना कोतवाली पुलिस और एएसपी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा, ‘एक आरोपी पुलिस को देखते ही वहां से फरार होने में कामयाब हो गया और दूसरे युवक को जब पकड़ कर पूछताछ की तो पता चला उसमें सिर काटी लाश थी।

अरबाज ने दोस्त के साथ मिलकर रची साजिश

इस मामले में आरोपी ने बताया कि उसने लगभग 6 महीने पहले 21 साल की चाहत से शादी रचाई थी। पिछले 6 महीनों के दौरान इन दोनों के बीच में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा शुरू होने लगा था। इस बात से परेशान होकर उसने अपने साथी के साथ मिलकर लगभग 7 दिन पहले छूरी से पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। अधिकारी ने कहा, दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी जब्त कर लिया गया है।

UP News

यूपी आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा, दो चरवाहों की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post