Saturday, 25 May 2024

त्रिलोक सिंह गुर्जर की जन्म शताब्दी कार्यकम में,आरिफ़ मोहम्मद ख़ान का बड़ा बयान: हम सबके आराध्य हैं राम

केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान का राम मंदिर पर बयान, कहा राम सभी के हैं

त्रिलोक सिंह गुर्जर की जन्म शताब्दी कार्यकम में,आरिफ़ मोहम्मद ख़ान का बड़ा बयान: हम सबके आराध्य हैं राम

UP News : उत्तरप्रदेश पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान ने बुलंदशहर के औरंगाबाद में राम मंदिर और भगवान राम को लेकर बयान दिया है । त्रिलोक सिंह गुर्जर की जन्म शताब्दी कार्यकम में शामिल होने आए आरिफ़ मोहम्मद ख़ान ने  राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया उन्होने कहा भगवान राम सभी के है। सभी को अयोध्या के राम मंदिर जा कर राम लला के दर्शन करने चाहिए।

उत्तरप्रदेश में राम मंदिर पर दिया बयान, कहा राम सभी के 

उत्तरप्रदेश पहुंचे केरल के राज्यपाल ने बुलंदशहर के औरंगाबाद पहुंचकर राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम सभी के हैं और पूरे देश के आराध्य हैं और प्राण प्रतिष्ठा के दौरान न सिर्फ़ हिंदुस्तान बल्कि दूर दराज़ देशों से लोग राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने आने वाले हैं। यह अवसर भव्य होने वाला है। दरअसल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान केरल के राज्यपाल है, वह औरंगाबाद तहसील में समाजसेवी चौधरी शौपाल सिंह के पिता स्वर्गीय त्रिलोक सिंह गुर्जर की जन्म शताब्दी के अवसर पर पहुँचे थे। यहाँ पर केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान का भव्य स्वागत किया गया उन्होंने राम मंदिर को लेकर अपना बयान भी दिया। इसके बाद सर्दी के मौसम को देखते हुए उन्होंने ग़रीब और असहाय लोगों को कंबल वितरण किया। केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान का भव्य स्वागत किया गया। फूल माला पहनाई गई उन्हे सम्मानित भी किया गया।

UP News

त्रिलोक सिंह गुर्जर की जन्म शताब्दी के अवसर पर पहुँचे थे

उत्तरप्रदेश के औरंगाबाद पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान ने कहा कि राम मंदिर का भव्य शुभारंभ होने वाला हे। राम सभी के आराध्य हैं। राम पूरे हिन्दुस्तान के हैं, उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में राम मंदिर को देखने न सिर्फ़ हिंदुस्तान के कोने कोने से बल्कि दूर दराज़ के देशों से भी लोग हिन्दुस्तान आएंगे। उत्तरप्रदेश के लिए यह अवसर काफ़ी बड़ा और भव्य होगा। केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं अब उन्होंने राम मंदिर पर भी बयान दिया है।UP News

आरोपियों पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,पीड़िता के पति ने खुद को थाने में लगाई आग

Related Post