Monday, 8 July 2024

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचला

Uttar Pradesh News : पूरे उत्तर प्रदेश में आज (17 फरवरी) को यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया…

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचला

Uttar Pradesh News : पूरे उत्तर प्रदेश में आज (17 फरवरी) को यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया है। जिसमें हिस्सा लेने के लिए केवल उत्तर प्रदेश के ही नहीं बल्कि कई राज्यों से उम्मीदवार आ रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है। जहां भाई-बहन बाइक पर सवार होकर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक को एक डंपर ने कुचल दिया। इस हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं भाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

परीक्षा देने जा रहे थे भाई-बहन

जानकारी के अनुसार, यह हादसा उत्तर प्रदेश के जिले में मौदहा कोतवाली कस्बे में हुआ है। यहां भैंसता गांव की रहने वाली 18 साल की गुड़िया यादव सुबह अपने भाई कौशल के साथ यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के लिए बाइक से जा रही थी। परीक्षा केंद्र पहुंचने से पहले ही तहसील रोड पर डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक गिर गई और मौके पर ही गुड़िया की मौत हो गई। जबकि उसका भाई कौशल गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। साथ ही पुलिस ने घायल कौशल यादव को मौदहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं घटना की जांच पड़ताल करते हुए गुड़िया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार हादसे के तुरंत बाद ही डापर ड्राइवर मौके से फरार हो गया था।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश के मौदहा सीओ ने बताया कि दोनों भाई बहन विद्या मंदिर हमीरपुर में पुलिस की प्रतियोगी परीक्षा देने जा रहे थे। हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात डंपर की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Uttar Pradesh News

पुलिस भर्ती में बेच रहे थे गलत पेपर, धड़ाधड़ हो रही कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post