Wednesday, 3 July 2024

स्कूटी से घर जा रही महिला से चेन स्नैचिंग की कोशिश, विरोध करने पर दिया धक्का, मां बेटों समेत 3 घायल

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में औरंगाबाद इलाके में स्कूटी से जा रही महिला…

स्कूटी से घर जा रही महिला से चेन स्नैचिंग की कोशिश, विरोध करने पर दिया धक्का, मां बेटों समेत 3 घायल

Lucknow News : यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में औरंगाबाद इलाके में स्कूटी से जा रही महिला दो बेटों समेत लुटेरे के धक्के से गिरकर घायल हो गई। उनके मुताबिक लुटेरे ने चेन छीनने के विरोध पर स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे हादसा हुआ। राहगीरों के शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए। इसके बाद महिला और बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर लूट का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

Lucknow News

खंगाले जा रहे सीसीटीवी कैमरे

इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता आदेश नगर निवासी श्वेता कनौजिया की तहरीर पर लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने, लूट का प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता बीते गुरुवार को अपने दो बच्चों के साथ वापस घर आ रही थी। वहीं प्रारंभिक जांच में सड़क हादसे में महिला और उसके बेटों के चोट लगने की बात सामने आई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी देखें जा रहे है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विरोध करने पर बदमाशों ने दिया धक्का

श्वेता कनौजिया के मुताबिक, वो हुसैनगंज से बेटे जतिन (8) व अभिशॉय (6) के साथ वह स्कूटी से घर लौट रही थी। घर से करीब 50 मीटर पहले बाइक सवार बदमाश ने छपट्टा मारकर चेन लूटने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाश ने स्कूटी में अपनी बाइक से टक्कर मार दी। जिससे बच्चों समेत गिरकर स्कूटी समेत घिसटती हुई चली गई। जिससे तीनों लोग घायल हो गए। सड़क पर गिरने से सिर में गम्भीर चोट लगी है। जबकि बेटे जतिन और अभिशॉय के हाथ पैर छिल गए। जिसके चलते पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए हैं।

व्यापारी पुत्र वैभव सिंघल का शव बरामद, 30 जनवरी से था लापता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post