Friday, 10 May 2024

व्यापारी पुत्र वैभव सिंघल का शव बरामद, 30 जनवरी से था लापता

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के किराना व्यापारी अरुज सिंघल के बेटे वैभव का शव पुलिस ने बरामद कर…

व्यापारी पुत्र वैभव सिंघल का शव बरामद, 30 जनवरी से था लापता

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के किराना व्यापारी अरुज सिंघल के बेटे वैभव का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। कोतवाली प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे है। बिलासपुर में धरनास्थल के आसपास के थानों से पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Greater Noida News

आपको बता दें कि 30 जनवरी से लापता बिलासपुर के व्यापारी अरूण सिंघल के पुत्र वैभव सिंघल का शव आज सुबह नहर में मिल गया है। आरंभिक जानकारी के अनुसार शव (चचूरा) गाँव की नहर मे मिला है।

चचुरा गांव की नहर में मिला शव

स्मरण रहे की पुलिस लगातार पिछले दो दिनों से शव की तलाश कर रही थी। यूपी गंग नहर के बाद ड्रोन और एनडीआरएफ की मदद से मथुरा और आगरा में यमुना नदी में सब की तलाश की जा रही थी। इसके अलावा तीन दिन से पुलिस की पांच टीम बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा की गंग नहर में वैभव के शव की तलाश कर रही थी इसके बाद आज चचुरा गांव की नहर में वैभव सिंगल का शव पुलिस को मिल गया है शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

30 जनवरी को हुआ था लापता

बिलासपुर में रहने वाला वैभव सिंघल 30 तारीख को लापता हो गया था । परिवार के अनुसार वह शाम को अपने दोस्तों के साथ मिलने गया था। जिसके बाद को लापता हो गया परिवार जिन्होंने उसके दो मुस्लिम दोस्तों पर शक जताया था। जिन्हें पुलिस ने भारी दबाव के बाद गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद कोई कार्रवाई न होने से नाराज परिवार ने 5 दिन से आंदोलन शुरू किया हुआ था। इस हत्याकांड के विरोध में आसपास के सभी बाजार पूर्णतया बंद थे जिसके बाद पुलिस पर लगातार दबाव बढ़ रहा था।

वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम 6 साल के लिए निष्कासित, जानिए क्यों कांग्रेस पार्टी ने की कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post