Monday, 20 May 2024

बड़ी खबर : डिप्रेशन के शिकार पत्रकार ने जहर खाकर की आत्महत्या

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आर्थिक तंगी के चलते पिछले 6 माह से डिप्रेशन की…

बड़ी खबर : डिप्रेशन के शिकार पत्रकार ने जहर खाकर की आत्महत्या

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आर्थिक तंगी के चलते पिछले 6 माह से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे एक न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है।

Greater Noida News

इलाज के दौरान हुई मौत

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि उमाकांत राही (उम्र 40) वर्ष एक न्यूज़ चैनल में वीडियो एडिटर के रूप मे कार्य करते थे। बीती रात को उन्होंने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हें अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। जांच में यह बात पता चली है कि उमाकांत पिछले कुछ माह से आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे और डिप्रेशन में थे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले पत्रकार उमकांत ने घर व अन्य चीजों के लिए कई बैंक से लोन लिया था। जिसकी किस्त कट रही थी। इस बारे में उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को भी बताया था।

नोएडा में अलर्ट मोड पर यातायात पुलिस, बगैर हेलमेट पीछे बैठे पुलिसकर्मी का कटा भारी भरकम चालान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post