Saturday, 18 May 2024

‘वड़ा पाव गर्ल’ की गिरफ्तारी से दिल्ली पुलिस ने उठाया पर्दा, बताई सच्चाई

Viral Vada Pav Girl : इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से चर्चा में आई चंद्रिका…

‘वड़ा पाव गर्ल’ की गिरफ्तारी से दिल्ली पुलिस ने उठाया पर्दा, बताई सच्चाई

Viral Vada Pav Girl : इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से चर्चा में आई चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी है। वजह है वड़ा पाव गर्ल का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने ‘वड़ा पाव गर्ल’ को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन क्या सच में ‘वड़ा पाव गर्ल’ को गिरफ्तार कर लिया गया है आइए जानते हैं इसकी सच्चाई।

पुलिस ने गिरफ्तारी का किया खंडन

‘वड़ा पाव गर्ल’ यानि चंद्रिका गेरा दीक्षित आउटर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पिछले कई महीनों से अपना वड़ा पाव का ठेला लगा रही हैं। जिस वजह से पिछले कई दिनों से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने इस दावे का खंडन करते हुए इस खबर को बिल्कुल झुठी बात कही है। पुलिस ने बताया कि किसी भी महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वायरल वीडियो में कुछ लेडी कांस्टेबल चंद्रिका को ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो कुछ दिन पुराना है।

Viral Vada Pav Girl

फेक निकली वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक वड़ा पाव गर्ल ने एमसीडी की इजाजत के बिना दिल्ली की सड़कों पर अपना ठेला लगाती हैं। कुछ फूड ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स उन्हें सपोर्ट करते हैं और इंस्टाग्राम पर वह ‘वड़ा पाव गर्ल’ नाम से वायरल हैं, इसलिए उनकी दुकान पर बहुत ज्यादा भीड़ रहती है। जिस वजह से ट्रैफिक की स्थिति और लॉ एंड ऑर्डर खराब होता है। कुछ दिनों पहले उन्होंने एमसीडी की परमिशन के बिना सड़क पर एक भंडारा लगाया था, जिस वजह से सड़क पर काफी जाम लग गया। लोगों ने एमसीडी से इसकी शिकायत की। जिसके बाद एमसीडी के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उनके साथ बदतमिजी की गई।

इस दौरान एमसीडी की शिकायत पर चंद्रिका के ठेले को थाने ले जाया गया। वायरल वीडियो उसी वक्त की बताई जा रही है। डीसीपी आउटर के मुताबिक महिला को कभी गिरफ्तार नहीं किया गया और न ही कोई मामला दर्ज किया गया।

संदीप माहेश्वरी से सीखिए मुस्कुराकर चलना

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post