Thursday, 13 June 2024

Lucknow Latest News: राजनीति करने में अक्षम हैं अखिलेश इसलिए करते हैं बचकानी हरकत, केशव प्रसाद ने सपा मुखिया पर साधा निशाना

  Lucknow Latest News: संदीप तिवारी :  उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग…

Lucknow Latest News: राजनीति करने में अक्षम हैं अखिलेश इसलिए करते हैं बचकानी हरकत, केशव प्रसाद ने सपा मुखिया पर साधा निशाना

 

Lucknow Latest News: संदीप तिवारी :  उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सरकार को घेरने काम कर रहे हैं तो वहीं विधानसभा और नगर निकाय चुनाव में परिणाम आने के बाद से सत्ता पक्ष उनके खिलाफ हमलावर है। इसी कड़ी में मंगलवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उनकी राजनीति पर सवाल खड़े किए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव राजनीति करने में अक्षम हैं। उनके पास कोई राजनैतिक दृष्टिकोण नहीं है। वो राजनीतिक रूप से परिपक्‍व नहीं हैं। इसलिए बचकानी हरकतें करते रहते हैं।

सपा सिर्फ गुंडों, माफियाओं का करती है काम

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि सपा अध्यक्ष यूथ की बात तो कर सकते हैं लेकिन वो सिर्फ गुंडों, दंगाइयों और माफियाओं का काम कर सकते हैं। यूपी के विकास, महिलाओं, नवजवानों, गरीबों के लिए कोई भी काम नहीं कर सकते हैं। अगर उन्होंने इन सबके लिए कोई काम किया होता तो 2014 का लोकसभा और 2017 का विधानसभा चुनाव नहीं हारते। इनकी बचकानी हरकतों की वजह से नगर निकाय चुनाव में सपा का सूपड़ा साफ हुआ है। वहीं एमएलसी चुनाव में जो दलितों और पिछड़ों का अपमान करने का काम किया है। इसका खामियाजा 2024 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव को भुगतना पड़ेगा।

Lucknow Latest News: अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

बीते सोमवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा था। सरकार पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा आप नौकरी नहीं दे रहे हैं, अवसर छीन रहे हैं। रोजगार नहीं दे रहे हैं। आखिरकार यह समाज जाए कहां? अब तो सरकार के 9 साल पूरे हो गए, अब 10 नंबरी हो गई सरकार। सरकार की क्या उपलब्धि है। वहीं शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के लिए संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जीत हार का कोई महत्व नहीं होता लेकिन संदेश देने के लिए सपा ने चुनाव लड़ा है। उन्होंने कहा कि 2024 में समाजवादी पार्टी भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी।

Noida News : सर्वण आर्मी की बैठक में SC/ST Act के दुरुपयोग पर चर्चा

Related Post