Friday, 4 October 2024

आत्महत्या करने गए युवक के साथ हुआ “Moye-Moye”

UP News : यूपी के झांसी से अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहां आत्महत्या करने गए युवक को पहले…

आत्महत्या करने गए युवक के साथ हुआ “Moye-Moye”

UP News : यूपी के झांसी से अजीबों गरीब मामला सामने आया है। जहां आत्महत्या करने गए युवक को पहले पुलिस ने बचाया और फिर बुरी तरह से पीट दिया। दरअसरल युवक ने पारिवारिक कलह के चलते कुएं में छलांग लगा दी थी। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि समय रहते पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को लोगों ने सूचना दे दी, जिससे युवक को रेस्क्यू कर लिया गया।

युवक पर पुलिसकर्मी ने बरसाएं थप्पड़

युवक को पानी से निकलते समय एक पुलिसकर्मी ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिए। इतना ही नहीं बाहर निकाल कर युवक पर लगातार थप्पड़ों की बारिश करता रहा। जानकारी के अनुसार पूरा मामला झांसी जिले के सीपरी बाजार थानांतर्गत मसीहागंज चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक को बाहर निकालने के बाद दारोगा ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी हरकत देख दारोगा नाराज हो गया और उसने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

UP News

युवक को थप्पड़ मारने पर चुप रहे दारोगा

उत्तर प्रदेश के झांसी से आया इस मामले में पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में फिरोज नाम का लड़का रहता है। उसने घर की परेशानियों से तंग आकर अपने क्षेत्र में बने कुएं में छलांग लगा दी। जैसे ही इसकी सूचना सीपरी बाजार थाना पुलिस को हुई तो वह तत्काल मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड की मदद से रेस्क्यू कर कुएं में गिरे युवक को बाहर निकलवाकर उसकी जान बचाई। हालांकि, दारोगा की ओर से युवक को थप्पड़ मारने पर पुलिस अधीक्षक ने कुछ नहीं कहा। फिलहाल युवक की जान सुरक्षित है।

UP News

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1