Sunday, 6 October 2024

खुशखबरी : अब इन उम्मीदवारों को भी मिलेगा यूपी पुलिस भर्ती में मौका

UP Police Bharti 2024 : यूपी पुलिस भर्ती 2024 की लिखित परीक्षा 17 और 18 फरवरी को आयोजित कि जानी…

खुशखबरी : अब इन उम्मीदवारों को भी मिलेगा यूपी पुलिस भर्ती में मौका

UP Police Bharti 2024 : यूपी पुलिस भर्ती 2024 की लिखित परीक्षा 17 और 18 फरवरी को आयोजित कि जानी है। लेकिन उससे पहले यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर आई है। जानकारी के मुताबिक अब वह अभ्यर्थी भी यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 में हिस्सा ले सकेंगे, जिनके फॉर्म में किसी भी तरह की गलती हुई थी। इस बारे में परीक्षा प्रक्रिया से जुड़े सभी जिम्मेदारों को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से पत्र भेज दिया गया है।

उम्मीदवारों की होगी क्रॉस चेकिंग

यूपी पुलिस भर्ती 2024 के लिए जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि जिन उम्मीदवारों के आवेदन में नाम, लिंग, फोटो में किसी तरह की कमी या गलती रह गई हो, परीक्षा केंद्र पर उन्हें बायोमीट्रिक, फेशल रिकॉग्निशन, मूल पहचान पत्र और आधार कार्ड के जरिए क्रॉस चेक किया जाए। जिन उम्मीदवारों की फोटो अपलोड से संबंधित गलती है, उन्हें अंडरटेकिंग लेकर परीक्षा देने दिया जाए।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करना न भूलें

इसके साथ ही यूपी पुलिस भर्ती 2024 में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों से कहा गया है कि जिन उम्मीदवारों ने अभी तक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड नहीं डाउनलोड किया है, वह सभी जल्द से जल्द ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के किसी भी उम्मीदवार को यूपी पुलिस भर्ती 2024 परीक्षा के कक्ष में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। उम्मीदवारों को एग्जाम सेंटर पर एडमिट कार्ड के अलावा एक आईडी प्रूफ भी लेकर जाने को कहा गया है। साथ ही परीक्षा केंद्र पर एग्जाम शुरू होने से 1 घंटे पहले पहुंचने होगा। क्योंकि एग्जाम में देर से पहुंचने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

जारी हुआ JEE Main 2024 का रिजल्ट, इतने छात्र हुए सफल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1