Tuesday, 25 June 2024

तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने में यादवों का खास योगदान : अर्पणा यादव

UP News : उत्तर प्रदेश में यादव समाज के सबसे बड़े सामाजिक संगठन यादव मंच के द्वारा लखनऊ में एक…

तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने में यादवों का खास योगदान : अर्पणा यादव

UP News : उत्तर प्रदेश में यादव समाज के सबसे बड़े सामाजिक संगठन यादव मंच के द्वारा लखनऊ में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें यादव समाज के विभिन्न दलों के राजनेता, अनुभवी समाजसेवी, वरिष्ठ अधिकारी और पत्रकारों का अद्भुत संगम नजर आया। कार्यक्रम में संगठन की बैठक के साथ यादव समाज की आवाज को ताकत प्रदान करने के लिये यादव मंच पत्रिका का विमोचन भी किया गया।

यादव मंच के बैनर तले लखनऊ में हुआ यादव समाज का संगम

UP News

यादव मंच द्वारा लखनऊ के हजरतगंज स्थित एक होटल में सामाजिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता इंजीनियर आर वाई यादव ने की। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अपर्णा यादव ने यादव मंच पत्रिका का विमोचन करने के बाद यादव समाज को संबोधित करते हुये कहा कि यादवों को आगे बढ़ने के लिये एकजुट होना होगा। आज अगर यादव समाज पीछे है तो इसका एक बड़ा कारण हमारी आपस की टूटन है। जिसे हमें दूर करना है। हमें एकजुट होना है और एक मंच पर खड़े रहना है। उन्होने यादव महिलाओं का आह्वाहन करते हुये कहा कि जब यादव समाज की महिलायें आगे आयेंगी तो यादव समाज के साथ देश का भी विकास होगा।

तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने में यादवों का खास योगदान

अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने में यादवों का खास योगदान है। क्योंकि देश में 16 प्रतिशत की आबादी वाले यादव समाज के योगदान के बिना ये कार्य संभव नही था। उन्होने कहा कि यादव समाज केवल देश के उत्तर क्षेत्र में ही नही बल्कि दक्षिण के राज्यों में भी काफी प्रभावशाली है। यहां तक कि गुजरात में भी यादव समाज की बड़ी आबादी है। अपर्णा यादव ने अहीर रेजीमेंट का सपोर्ट करते हुये कहा कि अहीर रेजीमेंट की मांग जायज है और मैं पूरी तरह इसका समर्थन करतीं हूं। मैं इस मांग को सरकार तक पहुंचाऊंगी। उन्होने यादव समाज के अड़गड़ानंद जी महाराज को नमन करते हुये कहा कि अड़गड़ानंद जी से हमारे परिवार का बहुत खास संबंध रहा है। बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव ने यादव मंच के संयोजक अनुराग यादव की मांग पर यह आश्वासन दिया कि प्रदेश सरकार से शीघ्र ही यादव समाज के लिये एक कार्यालय हेतु भवन की व्यवस्था करवाई जायेगी और इस कार्य के लिये मैं विशेष प्रयास करूंगी।यादव मंच के संयोजक अनुराग यादव ने कहा कि यादव समाज किसी राजनैतिक दल का मोहताज नही है।

अर्पणा यादव ने किया यादव मंच पत्रिका का विमोचन

UP News

यादव मंच उत्तर प्रदेश का एक सामाजिक संगठन है जिसमें सभी राजनैतिक दलों के यादव समाज के नेताओं के लिये स्थान है। उन्होने कहा कि यादव मंच किसी दल विशेष का समर्थन या विरोध नही करता है। उन्होने समाज की पीड़ा को जाहिर करते हुये कहा कि सबसे बड़ी आबादी वाला समाज होने के बावजूद आज हमारे पास उत्तर प्रदेश की राजधानी में खड़े होने की भी अपनी कोई जगह नही है। इसके अलावा कार्यक्रम को अखिल भारतीय यादव महासभा के

उत्तर प्रदेश अध्यक्ष संजय यादव, कांग्रेस की प्रदेश सचिव अनामिका यादव, आम आदमी पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा0 दिग्विजय यादव, आम आदमी पार्टी के कोषाध्यक्ष डा0 मुकेश यादव, डी0एन यादव आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन राजनैतिक विश्लेषक व प्रवक्ता डा0 दिलीप यादव ने किया।

भारत की सबसे बड़ी फिल्म सिटी का शिलान्यास करेंगे CM योगी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post