Monday, 8 July 2024

होमवर्क न करने पर टीचर ने बच्चे के साथ की बर्रबरता, आरोपी पर हुआ एक्शन

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक टीचर ने अपनी…

होमवर्क न करने पर टीचर ने बच्चे के साथ की बर्रबरता, आरोपी पर हुआ एक्शन

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक टीचर ने अपनी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को बुरी तरह पीट दिया। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार टीचर ने बच्चे को होमवर्क न करने पर उसके कान पर एक साथ कई सारे थप्पड़ मार दिए। जिसकी वजह से बच्चे के कान से खून बहने लगा और साथ ही बच्चे का जबड़ा बुरी तरह से सूज गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र के परिवार वाले स्कूल आ गए और आरोपी टीचर के खिलाफ जमकर हंगामा किया। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं टीचर को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है।

होमवर्क न करने पर टीचर ने मारा

जानकारी के अनुसार दादा मियां बेकनगंज के रहने वाले मोहम्मद फैसल अतीक का 10 साल का बेटा कानपुर के कैंट में स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल में पांचवी क्लास में पढ़ता है। जिसका नाम अब्दुल्ला है। घटना की जानकारी देते हुए अब्दुल्ला के पिता अतीक ने बताया कि 9 फरवरी को स्कूल के छठें पीरियड के दौरान कम्प्यूटर टीचर ने होमवर्क न करके लाने पर बेटे अब्दुल्ला को पीटना शुरू कर दिया। लगातार पीटने के बाद आरोपी टीचर ने पीड़ित छात्र को धमकी दी और कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को घर पर बताया तो अच्छा नहीं होगा। इस टीचर का नाम विक्रांत थॉमस बताया जा रहा है।

टीचर ने लगातार मारे थप्पड़

Uttar Pradesh News

वहीं जब अब्दुल्ला दोपहर को स्कूल से वापस घर आया तो वह दर्द से कराह रहा था। जब उसकी मां ने उससे पूछा तो, अब्दुल्ला ने बताया कि होमवर्क न करने पर कम्प्यूटर वाले टीचर ने उसके कान पर आंठ से दस थप्पड़ लगातार मारे हैं। इस वजह से उसका कान और जबड़ा दोनों दर्द कर रहे हैं। मां ने अब्दुल्ला का कान देखा तो कान से खून निकल रहा था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच अब्दुल्ला के पिता ने शनिवार यानि 10 फरवरी को स्कूल में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन आरोपी टीचर पर कोई भी एक्शन नहीं लिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

स्कूल की ओर से कोई सुनवाई न होने पर अब्दुल्ला के परिवार वालों ने 12 फरवरी को स्कूल के सामने जमकर हंगामा किया। इस दौरान पिता अकील के पास स्कूल की ओर से मैसेज आया कि आरोपी टीचर विक्रम थॉमस को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है। इस सूचना के मिलने पर कैंट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post