Tuesday, 2 July 2024

शादी का नाटक करके “सब कुछ” करने वाले प्रेमी को मिला बड़ा सबक

UP News : उत्तर प्रदेश के एक प्रेमी तथा प्रेमिका का किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश…

शादी का नाटक करके “सब कुछ” करने वाले प्रेमी को मिला बड़ा सबक

UP News : उत्तर प्रदेश के एक प्रेमी तथा प्रेमिका का किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के एक युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया। प्रेमजाल में फंसाकर युवती को शादी करने का झांसा दिया। शादी का नाटक करके उस युवक ने युवती के साथ “सब कुछ” कर डाला और बाद में शादी के लिए साफ मना कर दिया। युवती की हिम्मत के कारण उत्तर प्रदेश के एक IAS अफसर ने संज्ञान लिया और नाटकबाज प्रेमी को अच्छा सबक सिखाया।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले का है मामला

UP News

यह मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले का है। शामली जिले के ऊन थाना क्षेत्र का यह मामला पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के नागरिकों का कहना है कि इस प्रकार के प्रेमी का यही ईलाज है।

क्या हुआ प्रेमी का ईलाज

UP News

दरअसल शामली जिले में तैनात IAS अधिकारी रविन्द्र सिंह के हस्तक्षेप से मंगलवार को नाटक करने वाले प्रेमी की शादी उसी की प्रेमिका के साथ करा दी गई। हुआ यह कि शामली जिले के ऊन थाना क्षेत्र में स्थित गांव बिड़ोली झिमरान निवासी शालू का ऊन निवासी निखिल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। अब निखिल ने शादी करने से इन्कार कर फोन पर भी बात करने से मना कर दिया था। वहीं लडक़ी के परिजन भी शादी से इन्कार कर रहे थे। इस पर शालू ने शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचकर जिलाधिकारी रविंद्र सिंह से प्रेमी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने व गुमराह करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की थी।
डीएम ने चौकी प्रभारी ऊन को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। सोमवार को दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाया, जहां प्रेमी ने शादी करने के लिए सहमति जताई। इसके बाद दोनों के परिजन भी शादी करने को रजामंद हो गए।

UP News

काम के साथ ही सुन्दरता में भी टॉप पर हैं पांच महिला IAS अधिकारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post