Thursday, 13 June 2024

बड़ी खबर : एक बैंक खाते में अचानक आ गए 99 अरब रुपए, मचा हड़कंप

UP News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि उत्तर प्रदेश में रहने…

बड़ी खबर : एक बैंक खाते में अचानक आ गए 99 अरब रुपए, मचा हड़कंप

UP News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक व्यक्ति के बैंक के खाते में अचानक 99 अरब रुपए आ गए हैं। इतने रुपए देखकर बैंक के कर्मचारियों तथा अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। उत्तर प्रदेश में बैंक के खाते में 99 अरब रुपए आ जाने की यह घटना उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है।

NPA हो गया था बैंक का खाता अब आए 99 अरब रुपए

यह अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में थाना दुर्गागंज क्षेत्र में यह मामला हुआ है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के भदोही के दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव निवासी एक युवक के खाते में 99 अरब से ज्यादा धनराशि आ गई। इसकी जानकारी होते ही खाता धारक के साथ-साथ बैंक मैनेजर के भी होश उड़ गए। मैनेजर के अनुसार भानु प्रकाश के केसीसी खाते में बकाए के कारण ऐसा हुआ है। फिलहाल खाते को होल्ड कर दिया गया है।

बैंक कर्मियों में मचा हड़कंप

दुर्गागंज के अर्जुनपुर गांव निवासी भानुप्रकाश बिंद का सुरियावां के बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक में खाता है। 16 मई बृहस्पतिवार को अचानक उसके खाते में 99999495999.99 रुपये (99 अरब 99 करोड़ 94 लाख 95 हजार 999 रुपये) धनराशि दिखने लगी। खाते में अचानक आई इतनी बड़ी धनराशि देखकर बैंक कर्मी भौचक रह गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना भानुप्रकाश को दी। सूचना मिलते ही वे बैंक पहुंचे। उन्होंने बताया कि पैसा कहां से आया है, वह नहीं जानते हैं। उसके बाद खाते को होल्ड कर दिया गया।

प्रभारी बैंक मैनेजर आशीष तिवारी ने बताया कि खाता धारक भानु प्रताप की केसीसी खाता है। इन्होंने खेत पर लोन ले रखा था। कर्ज नहीं चुकाया तो खाता एनपीए हो गया। इसके चलते ही उनके खाते में ज्यादा धनराशि दिखने लगी। खाते को होल्ड कर दिया गया है।

माफिया मुक्त बनेगा उत्तर प्रदेश, छीनी जाएगी सारी प्रोपर्टी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post