Thursday, 4 July 2024

पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, पास मिली AK47

UP News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर…

पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, पास मिली AK47

UP News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एसटीएफ ने एनकाउंटर में एक लाख रुपए के इनामी बदमाश चवन्नी को ढेर कर दिया है। इस बदमाश को STF और SOG के संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराया। मारे गए बदमाश का नाम सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी था।

UP News

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बादमाश चवन्नी पर जौनपुर, गाजीपुर , बलिया , मऊ, समेत बिहार में भी कुल 23 मामले दर्ज थे। इस बादमाश पर हत्या के भी कई आरोप लगे है। बदमाश के पास से AK47 राइफल और 9mm की पिस्टल बरामद की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बदलापुर की पीली नदी के पास जब एसटीएफ ने बदमाश चवन्नी को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। एसटीएफ के जवानों ने भी आत्मसुरक्षा में जवाबी फायरिंग में बादमाश को गोली लग गई। इसके बाद चवन्नी को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां उसे मरा हुआ घोषित कर दिया।

कई वारदातों में था शामिल

इस मामले में पुलिस का कहना है कि 1 लाख का इनामी बदमाश 2 दर्जन से अधिक वारदातों में शामिल था और उसका आपराधिक इतिहास था। सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी मऊ का रहने वाला था। इस एनकाउंटर को एसटीएफ के अधिकारी DK शाही और उनकी टीम ने अंजाम दिया। हालांकि इस दौरान चवन्नी के दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। उनकी तलाशी के लिए आसपास के थाना क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। UP News

बारिश के चलते यूपी रोडवेज बस में दिखा तालाब सा मंजर, सफर करना हुआ मुश्किल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post