Friday, 21 June 2024

स्कूली बच्चा बनकर मोहल्ले में गुपचुप आया चोर, स्कूटी लेकर हुआ नौ दो ग्यारह

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिला से एक चोरी का मामला सामने आया है। जहां दो नाबालिग स्कूली…

स्कूली बच्चा बनकर मोहल्ले में गुपचुप आया चोर, स्कूटी लेकर हुआ नौ दो ग्यारह

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिला से एक चोरी का मामला सामने आया है। जहां दो नाबालिग स्कूली बच्चे के भेष में गुपचुप स्कूटी चुराकर फरार हो गए। अब इस घटना के वीडियो ने सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ ली है। जिसके बाद लोगों में खौफ का माहौल पैदा  हो गया है।

UP News

घटना उत्तर के बांदा जिले के अलीगंज चौकी क्षेत्र का है। जहां दो नाबालिग ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दोनों की ये करतूत मौहल्ले में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया और कुछ ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा। लोग इस बात से अचम्भे में पड़ गए हैं कि आखिर नाबालिग इतने शातिर तरीके से कब से चोरी करने लगे। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश जारी कर दी है।

स्कूटी चुराकर हुए फरार

वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दो नाबालिग स्कूली बच्चों की तरह पीठ में बैग टांगकर साइकिल पर आते हैं और आस-पास का इलाका अच्छे से ताका-झांकी करते हैं। जब आस-पास कोई नजर नहीं आता तो एक नाबालिग चोर साइकिल लेकर कुछ दूर चला जाता है उसके बाद दूसरा चोर दिनदहाड़े घर के बाहर खड़ी स्कूटी लेकर तेजी से नौ दो ग्यारह हो जाता है।

पुलिस जुटी चोरों की तलाश में

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। लोग नाबालिग चोरों का शातिर दिमाग देखकर हक्के-बक्के रह गए हैं और इस पर अलग-अलग तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया है वहीं पीड़िता ने कोतवाली नगर थाने में पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। फिलहाल पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बेहद जल्द आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

UP STF के हत्थे चढ़े अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तस्कर,विदेशियों से लेते थे ऑडर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post