Monday, 1 July 2024

खेल-खेल में अचानक चली गई मासूम बच्ची की जान, पुलिस हुई सतर्क

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है…

खेल-खेल में अचानक चली गई मासूम बच्ची की जान, पुलिस हुई सतर्क

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सदर बाजार के वेस्ट एंड रोड स्थित एक घर में दुपट्टे से बने झूले पर झूलते समय फंदा लगने से 12 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई। बालिका अपने घर में आठ वर्षीय भाई के साथ झूल रही थी। दुपट्टे का झूला बालिका की गर्दन फंसने से फांसी का फंदा बन गया, जिससे उसकी जान चली गई। तत्काल छोटे भाई ने पिता को जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खेल-खेल में गई जान

वेस्ट एंड रोड पर एसडी गर्ल्स इंटर कालेज के पीछे दीपक कुमार का परिवार रहता है। उनकी 12 वर्षीय बेटी वंशिका एसडी गर्ल्स इंटर कालेज में कक्षा छह में पढ़ती थी। शुक्रवार को मां ने दुपट्टे का झूला बनाकर छत पर लगी बल्ली (कड़ी) में डाल दिया। उक्त बल्ली में ही पंखा भी लगा था। सुबह ही मां काम पर चली गई, जबकि दीपक घर में ही दूसरे कमरे में लेट गए। वंशिका और उसका भाई दोनों झूल रहे थे।

पुलिस ने क्या कहा?

थाना प्रभारी शशांक मिश्रा ने बताया कि अचानक ही दुपट्टे का झूला बालिका की गर्दन में फंस गया। भाई कुछ समझ पाता तब तक वंशिका की मौत हो चुकी थी। छोटे भाई ने हादसे की जानकारी दीपक को दी। इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। फोरेंसिक टीम की जांच में सामने आया कि झूलते समय दुपट्टा बालिका के गले में लिपटकर फंदा बन गया, जिससे वंशिका की मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।

यूपी के 46 शहरों में दिखा बारिश का असर, नोएडा में सबसे अधिक 78 MM बरसात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post