Tuesday, 28 May 2024

हैवानियत की हद : दरोगा को उठा उठाकर पटका, किया अधमरा

UP News : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा भले ही माफियाओं और शातिर अपराधियों पर चाबुक चलाया जा रहा…

हैवानियत की हद : दरोगा को उठा उठाकर पटका, किया अधमरा

UP News : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा भले ही माफियाओं और शातिर अपराधियों पर चाबुक चलाया जा रहा हो, लेकिन इसके बावजूद बदमाशों को हौंसले पस्त नहीं हो रहे हैं। बदमाश खाकी वर्दी पर कहर बरपा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के बाराबंकी जिले से सामने आया है। यहां पर आधा दर्जन से अधिक लोगों एक दरोगा और अन्य पुलिस वालों पर इस टूट पड़े। बताया जाता है कि आरोपियों ने पुलिस वालों को उठा उठाकर पटका और दरोगों को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। घायल दरोगा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

UP News in hindi

मामला बाराबंकी के सूरतगंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर खाला है। बताया जाता है कि यहां पर हेतमापुर धाम का मेले का आयोजन हो रहा है। मेले में कई पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। सब इंस्पेक्टर (दरोगा) राजाराम की भी मेले में ड्यूटी लगाई गई थी। बुधवार को दारोगा राजाराम ड्यूटी खत्म कर अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस कैंप पहुंचे तो उन्हें सूचना मिली कि मेले में टैंट मालिक अनवर और उसके लड़कों का एक दुकानदार के साथ विवाद हो गया।

विवाद की सूचना मिलते ही दरोगा राजाराम अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। जब पुलिस ने मामले को शांत करवाने की कोशिश की तो टैंट मालिक अनवर, उसके लड़के और कुछ अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर जामलेवा हमला कर दिया। उन पर लात घूंसे बरसाए। यही नहीं आरोपियों ने पुलिस वालों को उठा-उठा कर पटका और मौके से फरार हो गए।

इस हमले में मोहम्मदपुर खाला थाने के दरोगा राजाराम गंभीर रूप से घायल हो गए। जब बदमाश राजाराम की पिटाई कर रहे थे तो किसी ने इसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घायल दरोगा के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण राजाराम को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दिल्ली में फर्जी अस्पताल : जिंदगी को मौत बनाने वाले खिलाड़ी

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post