Saturday, 28 September 2024

हूटर उतारने के चलते पुलिस से भिड़े भाजपा नेता, अफसरों को दी धमकी

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से भाजपा के एक नामी नेता का ऑन ड्यूटी पुलिस को गाली देने…

हूटर उतारने के चलते पुलिस से भिड़े भाजपा नेता, अफसरों को दी धमकी

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से भाजपा के एक नामी नेता का ऑन ड्यूटी पुलिस को गाली देने और उन्हें धमकाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब भाजपा नेता के गाड़ी से हूटर उतरवाने की कोशिश की तो वो अफसरों पर बुरी तरह से भड़क गए और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते हुए उनका फोन छीनने की कोशिश की।

UP News

ये पूरा मामला कानपुर का बताया जा रहा है। जहां मंगलवार को भाजपा नेता ने वाहन चेकिंग के दौरान हूटर उतारने पर पुलिस से अभद्रता की और गाली-गलौज करते हुए उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की। खबरों की मानें तो सोमवार शाम पुलिस द्वारा कार से हूटर उतरवाने पर भाजपा नेता अफसरों पर बुरी तरह से भड़क गए और पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए कहने लगे कि, झंडा देखकर गाड़ी चेक कर रहे हो। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने भाजपा के नामी नेता पुलिस अफसरों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा नेता शैलेंद्र त्रिपाठी को पुलिस को धमकियां देते हुए देखा जा सकता है। बता दें शैलेंद्र त्रिपाठी साउथ कानपुर के जिला उपाध्यक्ष हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के दौरान भाजपा नेता की गाड़ी रोकते हुए हूटर उतरवाने लगे तो इस दौरान उन्होंने अपने भतीजे के साथ पुलिसकर्मियों से अभद्रता की, गाली-गलौज करते हुए मोबाइल तक छीनने का प्रयास किया। अफसरों पर भड़कते हुए भाजपा नेता बोले, आदेश है तो गाड़ी सीज करिए। दिमाग खराब है न, गाड़ी सीज करो अभी 100 गाड़ियां और बुलवा रहा हूं। आज तुमको समझ में आएगा। कहा कि झंडा देखकर तुम लोगों को एलर्जी हो रही है। तुम लोग केवल समाजवादियों के लिए काम कर रहे हो। देखें वीडियो…

 

क्या थे सीएम योगी के निर्देश? UP News

आपकी जानकारी के लिए लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों के साथ बैठक की थी। जिसमें सीएम योगी द्वारा कानून व्यवस्था से लेकर विकास कार्यों की समीक्षा की गई और लापरवाही करने पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। बैठक के दौरान सीएम योगी ने ऐसी लग्जरी गाड़ियों, जिनमें हूटर और बत्ती लगाकर भौकाल बनाते हैं, उन पर प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। इसी क्रम में यूपी पुलिस अभियान चलाकर ऐसे वाहनों पर कार्रवाई कर रही है।

उत्तर प्रदेश में IPS के बाद IAS अधिकारी बदले गए ; आठ जिलों के DM बदले

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post1