Wednesday, 9 October 2024

यूपी में पुलिस के सामने भाजपा विधायक योगेश वर्मा को जड़ा थप्पड़, फाड़ा कुर्ता !

UP News : उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक प्रबंध समिति के चुनाव को लेकर विवाद बढ़ता…

यूपी में पुलिस के सामने भाजपा विधायक योगेश वर्मा को जड़ा थप्पड़, फाड़ा कुर्ता !

UP News : उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक प्रबंध समिति के चुनाव को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया। अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में बवाल के चलते पूर्व सभापति पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह और उनके साथियों ने बीजेपी विधायक योगेश वर्मा से मारपीट की है। इस दौरान पुलिस ने बीच बचाव की कोशिश की।

जानिए क्या हैं पूरा मामला ?

यह विवाद ऐसे वक्त में सामने आया है, जब अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में सभापति का चुनाव होना है, जिसको लेकर बुधवार को डेलीगेट के लिए नामांकन दाखिल हो रहे थे। आरोप है कि विधायक का समर्थक पर्चा दाखिल करने के लिए बैंक पहुंचा तो पूर्व बैंक अध्यक्ष पुष्पा सिंह ने उसका पर्चा फाड़ दिया और उसकी पिटाई की। सदर विधायक भी अपने समर्थकों के साथ बैंक पहुंचे। इसी दौरान सामने से आ रहे जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए और जमकर पिटाई की। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा विधायक का आरोप है कि चुनाव में जमकर धांधली हो रही थी। विरोध करने पर जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष ने उनकी पिटाई की है। अधिवक्ता संघ अध्यक्ष की पत्नी पुष्पा सिंह पहले अध्यक्ष रह चुकी हैं और अब वह दोबारा फिर जबरन अध्यक्ष बनना चाह रहीं हैं। इसको लेकर जो भी पर्चा दाखिल करने जाता है, उसका पर्चा फाड़ दिया जाता है।

एडीएम और विधायक के बयान

बता दें कि इस चुनाव के लिए 14 अक्टूबर से प्रक्रिया शुरू होनी है। उसी दिन मतगणना भी की जाती है। सूत्रों के अनुसार यहां 12 हजार शेयर होल्डर्स हैं जो वोट करते हैं। बुधवार यानी आज से नामांकन शुरू होना था और 10 को नामांकन वापसी, 11 अक्टूबर को अंतिम मतदाता लिस्ट सार्वजनिक होती और चुनाव चिन्ह आवंटित होता है। इन सबके बीच एडीएम संजय सिंह का कहना है कि चुनाव नियत समय और निष्पक्ष प्रक्रिया के साथ होंगे। उधर, विधायक योगेश वर्मा ने अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है। इस घटना पर समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी। कहा कि ऐसी घटना बेहद निंदनिय है। UP News

यूपी उपचुनाव में सपा ने उतारे 6 प्रत्याशी, अखिलेश की सीट पर तेजप्रताप यादव को उतारा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post