Saturday, 18 May 2024

सामूहिक विवाह में खराब क्वालिटी का सामान देने पर भड़के BJP सांसद, लगाई फटकार

UP News : उत्तर प्रदेश में आयोजिल मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में हो रहे घोटालों के मामले थमने का नाम नहीं…

सामूहिक विवाह में खराब क्वालिटी का सामान देने पर भड़के BJP सांसद, लगाई फटकार

UP News : उत्तर प्रदेश में आयोजिल मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में हो रहे घोटालों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। किसी विवाह समारोह में फर्जी दुल्हे दुल्हन का विवाह कराया जा रहा है, तो कहीं विवाह में मिलने वाले सामान को लेकर घोटाला किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से सामने आया है। जहां शादी में मिलने वाले सामान की गुणवत्ता को लेकर बीजेपी के सांसद समाज कल्याण अधिकारी पर बरसते नजर आए।

UP News

मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का है। जहां बीएसए ग्राउंड में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया। इस विवाह समारोह में 412 जोड़ों का विवाह संपन्न कराया गया। विवाह समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में डुमरियागंज से बीजेपी के सांसद जगदम्बिका पाल सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

सांसद से की शिकायत

विवाह समारोह कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद जब सांसद अपने वाहन की तरफ जा रहे थे, तभी किसी ने वर-वधू को उपहार स्वरूप दिए जाने वाले 20 हजार रुपये के समान की गुणवत्ता खराब होने की शिकायत कर दी। फिर क्या था? सांसद जगदम्बिका पाल ने फौरन समाज कल्याण अधिकारी को बुलाया और सबके सामने फटकार लगाई। सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि ‘पिछले विवाह समारोह में भी तुमने खराब क्वालिटी का सामान दिया था। इस बार भी खराब क्वालिटी का सामान दिए जाने की शिकायत मिली है। अगर मैंने मुख्यमंत्री से शिकायत कर दी तो जांच बैठ जाएगी। तब तुम्हे समझ आएगी क्या।’

अधिकारी ने दी सफाई

बीजेपी सांसद के तेवर देख समाज कल्याण अधिकारी अपनी सफाई देते नजर आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। समाज कल्याण अधिकारी को फटकार लगाते हुए इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब इस मामले को लेकर समाज कल्याण अधिकारी डॉक्टर राहुल गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अधिकारियों की समिति सामान का क्वालिटी चेक करती है। जेम पोर्टल से इसकी खरीद की गई है।

UP News कमेटी ने की सामान की जांच

इस पूरे मामले में समाज कल्याण अधिकारी डॉक्टर राहुल गुप्ता ने कहा-  गुणवत्ता (क्वालिटी) की पूरी कमेटी द्वारा जांच की गई है। गुणवत्ता में कोई कमी नही है। सभी सामान की क्वालिटी बिल्कुल ठीक है। जेम पोर्टल से जो भी सामग्री क्रय की गई है। कमेटी ने उसकी पूरी जांच की है। उन्होने कहा कि जांच के बाद ही वर वधू को सामग्री दी गई है।

सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे अखिलेश, खनन घोटाले में दर्ज कराना था बयान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post