Friday, 24 May 2024

सीएम योगी ने कांग्रेस-सपा पर बोला करारा हमला, विपक्ष के इतिहास को लेकर कह दी बड़ी बात

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भारतीय जनता पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है। केंद्र सरकार के…

सीएम योगी ने कांग्रेस-सपा पर बोला करारा हमला, विपक्ष के इतिहास को लेकर कह दी बड़ी बात

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भारतीय जनता पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है। केंद्र सरकार के साथ साथ यूपी में सियासी माहौल बेहद गर्म है क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम के साथ ही कैबिनेट मंत्री भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी कड़ी सीएम योगी सोमवार को बाराबंकी पहुंचे। यहाँ उन्होंने कहा है कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है।

UP News

वहीं कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका इतिहास घोटालों का रहा है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बिना चेहरा और जाति देखे सबको विकास की योजनाओं से लाभान्वित किया गया। मुख्यमंत्री योगी सोमवार को यहां हैदरगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां पार्टी प्रत्याशी राजरानी रावत के लिए जनता से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले।

दुनिया में देश का मान बढ़ा- सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हैदरगढ़ भाजपा के हृदय में बसता है। लोकसभा चुनाव का चौथा चरण चल रहा है। देश के 10 राज्यों में 96 सीटों पर मतदान हो रहा है। लोगों में इसे लेकर उत्साह है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में तीसरे चरण में मोदी लहर अब चौथे चरण में सुनामी बनने की ओर अग्रसर है। कहा कि ’फिर एक बार मोदी सरकार’ का स्वर पूरे देश में गूंज रहा है। आज का नया भारत देश और दुनिया में हुए परिवर्तन का साक्षी है। दुनिया में हमारा सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं, विकास कार्य तीव्र गति से आगे बढ़े हैं।

सीएम योगी बोले 10 साल में हुआ बड़ा परिवर्तन

मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग बड़े बड़े दावे कर रहे हैं मगर सच्चाई यही है कि इनके समय लोग भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करता था और नौजवान पलायन करता था। मगर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीते 10 साल मे जो परिवर्तन देखने को मिला है, हम सब उसके साक्षी हैं। पिछले 4 साल से 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन मिल रहा है, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है, उज्ज्वला योजना, हर घर नल योजना, शौचालय, 4 करोड़ लोगों को मकान देने का कार्य हुआ है। इतना कुछ मोदी जी ने बिना चेहरा और जाति देखे दिया है। बिना भेदभाव के शासन का लाभ कैसे दिया जाता है ये उदाहरण मोदी जी ने सबके सामने रखा है। UP News

IAS अफसर बनने के लिए नई दुल्हन ने मांग लिया पति से तलाक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post