Tuesday, 21 May 2024

AIIMS में भर्ती हुई सीएम योगी की मां, चल रहा इलाज

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल…

AIIMS में भर्ती हुई सीएम योगी की मां, चल रहा इलाज

UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है, जिसके चलते उन्हें ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है। इस दौरान उन्हें जिरियाट्रिक वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है। वहीं इस बारे में एम्स प्रशासन का कहना है कि वृद्धावस्था में होने वाली दिक्कतों के चलते उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया है।

जांच के लिए करवाया गया भर्ती

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी 85 साल की हैं। उनको मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे एम्स के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए एम्स प्रशासन ने कहा कि ज्यादा उम्र के चलते होने वाली समस्याओं की जांच के लिए उन्हें भर्ती करवाया गया है। मंगलवार को अलग-अलग विभागों के डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य की जांच की। वहीं एम्स के पीआरओ संदीप कुमार ने सावित्री देवी के भर्ती होने की पुष्टि की है।

मई 2022 में मां से मिले थे CM योगी

आपको बता दें सीएम योगी आदित्यनाथ साल 2022 में 3 से 5 मई के दौरान उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान सीएम योगी 4 मई को पंचूर के अपने पैतृक घर पर अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान सीएम जब अपने पैतृक गांव यमकेश्वर के पंचूर में पहुंचे तो मां से भी मिले थे।

यूपी वालों को जल्द मिलेगा व्हाट्सऐप पार्क, इस दिन होगा उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post