Friday, 20 September 2024

नोएडा की रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने वाले एल्विश से फिर पूछताछ

UP News : यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किल में फंसता नजर आ रहा है। दरअसल नोएडा की रेव…

नोएडा की रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने वाले एल्विश से फिर पूछताछ

UP News : यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर मुश्किल में फंसता नजर आ रहा है। दरअसल नोएडा की रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई करने वाले बिगड़ैल एल्विश को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ स्थित ईडी के दफ्तर में एल्विश  से पूछताछ की जाएगी। इससे पहले भी एल्विश सांपों के जहर पिलाने के आरोप में जेल जा चुका है।

फिर पूछताछ करेगी ईडी

आपको बता दें कि इससे पहले भी ईडी एल्विश यादव से पूछताछ कर चुकी है। 23 जुलाई को एल्विश से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई थी, लेकिन तब भी वो कई सवालों के जवाब देने से बचता रहा था। और अपने जवाब घुमा फिराकर दिए थे।जिसके बाद अब ईडी ने उसे फिर से एल्विश को बुलाया है। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा की रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में बीते साल 8 नवंबर 2023 को केस दर्ज किया गया था। इसके बाद ईडी ने मई 2024 से इस मामले की जांच शुरू की है।

रेव पार्टियों में करता था जहर सप्लाई

मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूबर एल्विश यादव पर जानवरों की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स ने रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगाया था। ये संस्था बीजेपी की पूर्व सांसद मेनका गांधी की संस्था है। पुलिस ने इस संबंध में नोएडा की एक रेव पार्टी से उसके एजेंट और सपेरों को भी गिरफ्तार किया था। UP News

AAP विधायक अमानतुल्लाह गिरफ्तार, कई घंटों की छापेमारी के बाद ED ले गई साथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1