Sunday, 6 October 2024

उन्नाव में गैंगरेप आरोपी ने की फायरिंग, महिला की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक गांव में देर…

उन्नाव में गैंगरेप आरोपी ने की फायरिंग, महिला की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक गांव में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि गैंगरेप के आरोपी ने फायरिंग कर दी है। इस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। इसके बाद आरोपी का शव भी गांव के बाहर से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गांव के बाहर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

UP News

रेप के मामले में जेल से छूटकर आया था आरोपी

घटना उन्नाव के फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गोडियन खेड़ा गांव की है। यहां रहने वाला अनुराग रेप के मामले में जमानत पर छूटकर लौटा था। आरोप है कि बीती रात उसने पीड़ित पक्ष पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में महिला समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हमले में महिला की मौत हो गई। वहीं हत्यारोपी अनुराग का शव गांव के बाहर मिला। पुलिस को जानकारी दी गई कि गांव में फायरिंग करने के बाद अनुराग गांव के बाहर भाग गया था और वहां आत्महत्या कर ली।

PM के लिए भेजा गया शव

पुलिस ने अनुराग के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि अनुराग और उसका दोस्त गैंगरेप के एक मामले में कुछ दिन पहले जमानत पर छूटे थे। अपर पुलिस अधीक्षक प्रेम सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक ने फायरिंग कर दी है जिसमें एक महिला की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं। वहीं इस घटना के बाद युवक ने गांव के बाहर जाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। UP News

सोनेलाल पटेल की हत्या की हो जांच, विधायक पल्लवी ने की सरकार से मांग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1