Wednesday, 18 September 2024

ताबड़तोड़ फायरिंग से कांपा गाजीपुर, उत्तर प्रदेश में दिन दहाड़े गुंदागर्दी

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का एक वीडियो वायरल (Ghazipur Viral Video) हो हुआ है जिसमें कुछ…

ताबड़तोड़ फायरिंग से कांपा गाजीपुर, उत्तर प्रदेश में दिन दहाड़े गुंदागर्दी

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का एक वीडियो वायरल (Ghazipur Viral Video) हो हुआ है जिसमें कुछ दबंग दिन दहाड़े फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। गोलियों की गूंज से पूरा इलाका दहशत में आ गया है वहीं दबंगों की ये पूरी गुंदागर्दी सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

गाजीपुर में गुंदागर्दी

मामला भांवरकोल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक टेंट व्यवसायी की दुकान पर करीब दो दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कई राउंड गोली बरसा दी। इस कदर सरेआम गोलियां बरसाने की घटना से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। वायरल वीडियो में बदमाशों को एक चार पहिया एसयूवी और दो पहिया वाहनों से बदमाश हथियार से लैस होकर टेंट व्यवसायी की दुकान पर जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में कई लोग गोली चलाकर हथियार लहराते हुए गाली बककर मौके से फरार होते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना की सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने दगे कारतूस और जिंदा कारतूस बरामद कर लिए हैं। फिलहाल पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित ने किसी तरह बचाई जान

इस मामले में पीड़ित टेंट हाउस संचालक का कहना है कि, गुरुवार को जब वे दुकान में बैठे थे तो गांव का एक शख्स अपने साथियों के साथ हथियार लेकर आ धमका और गाली बकते हुए फायरिंग शुरू करके पेट्रोल बम फेंकने लगा। आरोपी के चंगुल से किसी तरह पीड़ित ने दुकान का शटर गिराकर अपनी जान तो बचा ली लेकिन जिस समय बदमाश वहां से जा रहे थे उस समय उन्होंने पीड़ित के चचेरे भाई पर हमला कर दिया। फिलहाल एसपी ग्रामीण ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि, गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हिस्ट्रीशीटर आरोपी के खिलाफ लगातार जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। UP News

उत्तर प्रदेश के हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, SEX बनाम रेप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1