Saturday, 19 October 2024

चलती बाइक पर काट रहा था धर्राटे, लग गया हजारों का चूना

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।…

चलती बाइक पर काट रहा था धर्राटे, लग गया हजारों का चूना

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक चलती रोड पर सरपट दौड़ रही बाइक की पिछली सीट पर अचानक बिना सहारे के खड़ा हो गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पर सख्त एक्शन लेते हुए भारी-भरकम चालान काटा है।

आजकल लोगों के सिर खतरनाक स्टंट करने का खूंमार कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि लोग अपनी जान हथेली में रखकर चलती-फिरती रोड पर स्टंट करना शुरू कर देते हैं। इनमें से कई वीडियोज ऐसे होते हैं जिसे देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ जाता है। जब से लोगों ने रील बनाने की शुरूआत की है तब से लगभग हर उम्र के लोग रील बनाने के शौकीन हो गए हैं। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वीडियोज आ जाते हैं जिसमें बाइक या कार चलाते हुए लोग डरावना स्टंट करने लगते हैं। हालांकि इनमें से कई मामले ऐसे भी सामने आए हैं जिनमें हिरोगिरी के चक्कर में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद लोगों को अकल नहीं आती। हाल ही में कौशांबी से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक बाइक की पिछली सीट पर खड़ा होकर खतरनाक स्टंट कर रहा है।

चलती-फिरती रोड में किया खतरनाक स्टंट

वायरल वीडियो कानपुर-प्रयागराज हाइवे का बताया जा रहा है। जिसमें एक युवक बाइक पर खड़े होकर अपने दोनों हाथ हवा में लहराता हुआ नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि युवक बिना किसी सहारे के ये स्टंट कर रहा है। सड़क से गुजर रहे किसी दूसरे शख्स ने युवक की इस हरकत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और इस कदर जान जोखिम में डालकर सड़क के बीचो-बीच खतरनाक स्टंट करने वाले बाइक सवार के बाइक का 3500 रुपये का चालान काट दिया।

पुलिस जुटी युवक की तलाश में

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वीडियो की छानबीन की तो पता चला कि बाइक पवन कुमार के नाम से दर्ज है। इस मामले में संदीपन घाट थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3500 रुपये का चालान काटा है। आए दिन इस तरह के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर लोग सहम जाते हैं। हम इस तरह के वीडियोज की कड़ी निंदा करते हैं। कृपया ऐसी हरकत करने से पहले एक बार अपने कीमती जान की परवाह जरूर करें।

कानपुरी मुर्गे का जलवा, दो गुटों को भिड़ाकर मालिक को भिजवाया जेल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post