Saturday, 19 October 2024

ससुरालवालों ने दामाद को इस बात पर दी दर्दनाक सजा, मुकदमा दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां ससुरालवालों ने अपने दामाद को…

ससुरालवालों ने दामाद को इस बात पर दी दर्दनाक सजा, मुकदमा दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां ससुरालवालों ने अपने दामाद को बिजली के खंभे से बांधकर उसकी खूब पिटाई कर दी है। ससुरालियों की ये करतूत सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बेटी का खर्च न उठाने से नाराज ससुरालवालों ने अपने दामाद के साथ ऐसा किया।

दामाद को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

बताया जा रहा है कि महराजगंज के गंगराई निवासी युवक की शादी तीन साल पहले भिटौली के गनेशपुर की एक युवती से हुई थी। युवक मुंबई में रहकर ड्राइविंग करता है। कहा जा रहा कि गुरुवार को जैसे ही युवक धर्मपुर चौराहे पर पहुंचा तो ससुरालवालों ने उसे पकड़ लिया और गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए। इसके बाद ससुरालवालों ने अपने दामाद को बिजली के खंभे से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। फिलहाल पीड़ित की गुहार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित पर ससुराल वालों के लगाए गम्भीर आरोप

पीड़ित पर ससुराल वालों ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका दामाद बेटी व बच्ची दोनों को छोड़ दिया और उन्हें अपने साथ लेकर नहीं जाता। वहीं युवक की पत्नी का आरोप है कि युवक के दूसरी महिला के सम्बंध हैं। जबकि इस मामले में पीड़ित का कहना है कि उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा है, जिसको लेकर मुकदमा चल रहा है। मामला कोर्ट में है। न्यायालय का जो भी फैसला आएगा, उसका मैं पालन करूंगा। ससुरालवाले मुझ पर बेवजह दबाव बना रहे हैं। मैंने ससुर, पत्नी व अन्य लोगों के खिलाफ बिजली के खंभे से बांधकर पीटने को लेकर शिकायत की है। फिलहाल इस मामले में एसपी ने बताया कि युवक की तहरीर पर उसकी पत्नी, ससुर व अन्य के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है।

विद्या के मंदिर में टीचर बना अश्लील, महिला शिक्षिका को किए गंदे-गंदे इशारे

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post