Thursday, 3 October 2024

सोनभद्र में दबंगों ने पहले युवक की जमकर की पिटाई, फिर किया मुंह पर…

UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह…

सोनभद्र में दबंगों ने पहले युवक की जमकर की पिटाई, फिर किया मुंह पर…

UP News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल सोनभद्र में कुछ दबंगों ने पहले एक 22 वर्षीय युवक की जमकर पिटाई की। इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक के मुंह पर पेशाब कर दिया। दबंगों की हद पार कर देने वाली इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना शक्ति नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां कुछ दबंगों ने एक 22 वर्षीय युवक की जमकर पिटाई कर दी फिर उसके मुंह पर पेशाब करके चलते बने। मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 191 (दंगा), 190 (अवैध सभा का सदस्य), 115 (2) (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 352 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 351 (2) (आपराधिक धमकी), 109 (हत्या का प्रयास), 117 (2) (स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाना), 133 (हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

खबरों की मानें तो ये घटना 26 सितबंर के शाम की है लेकिन पीड़ित के भाई द्वारा सोशल मीडिया पर उजागर करने के करीब एक सप्ताह बाद सामने आया। फिलहाल इस मामले में एएसपी ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद पीड़ित और उसका भाई मध्य प्रदेश चले गए थे लेकिन अब वापस आ गए हैं। उन्होंने पुलिस या आपातकालीन 112 नंबर पर भी संपर्क नहीं किया था। फिलहाल मामला संज्ञान आने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक ऐसा ही मामला बदायूं से भी सामने आया था जिसमें एक परिवार पर दबंगों का कहर टूट पड़ा था और उन्होंने महिलाओं के साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी थी।  UP News

फीस नहीं तो स्कूल में नो एंट्री, प्रबंधक ने मासूमों पर किया अत्याचार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1