Sunday, 30 June 2024

कलयुगी मां ने मामूली विवाद पर उठाया बड़ा कदम, बच्चों को पानी में डूबोकर मारा

UP News : उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने…

कलयुगी मां ने मामूली विवाद पर उठाया बड़ा कदम, बच्चों को पानी में डूबोकर मारा

UP News : उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने बच्चों के साथ ऐसी हरकत की जिसे सुनने के बाद भी आपका भी खून खौल उठेगा। दरअसल उत्तर के औरैया जिले में एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को पानी में डुबोकर मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है इस घटना में महिला के बड़े बेटे की किसी तरीके से जान बच गई है। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है। खबर है कि महिला ने यह हरकत अपने परिवार वालों से झगड़ा करने के बाद की थी।

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के औरेया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के कीशमपुर घाट की है। जहां एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को नदी के पानी में डुबोकर मार डाला। किसी तरह एक बच्चा अपनी जान बचाने में कामयाब रहा, नहीं तो उसकी भी जान चली जाती। घटनास्थल पहुंचे कुछ लोगों ने जब मासूमों के शवों को पानी में उतराता देखा तो उन्होंने पुलिस को खबर दी। इसकी सूचना पाकर सीओ और पुलिस अधीक्षक दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

UP News

बच्चों को डूबो कर मार डाला

बता दें कि हत्यारोपी मां प्रियंका को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पता चला है कि प्रियंका के पति की मौत डेढ़ साल पहले हो चुकी है। अभी वह अपने चचेरे देवर के साथ रह रही है। इस घटना से पहले आरोपी महिला की गुरुवार की सुबह घरवालो से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वो अपने बच्चों को लेकर नदी किनारे पहुंच गई। उसने गुस्से में आकर अपने तीन बच्चों को पानी में डूबो-डूबोकर मार डाला। बड़ा बेटा बच निकलने में कामयाब हो गया।

आरोपी महिला अपने देवर के साथ रह रही थी

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में आरोपी प्रियंका की चाची ने बताया वह पति की मौत के बाद अपने देवर के साथ रहती थी। देवर से कुछ बात को लेकर लड़ाई हो गई तो प्रियंका बच्चों को लेकर घर से भाग आई। कह कर गई थी कि ‘हम मरने जा रहे हैं।’ अब पता चला है कि तीन मसूमों की मौत हो गई है, चौथा अस्पताल में भर्ती है। हमें यकीन नहीं हो रहा कि वो ऐसा कदम भी उठा सकती है। UP News

ग्रेटर नोएडा में लॉन्च हुई कमर्शियल प्लॉट की स्कीम, जल्दी करें अप्लाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post