Monday, 24 June 2024

महिलाओं को नंगा देखने वाला महंत पुलिस की पकड़ से दूर, कर रहा है टूर

UP News : उत्तर प्रदेश के एक चर्चित महंत को तलाश करने में उत्तर प्रदेश पुलिस फेल साबित हो रही है।…

महिलाओं को नंगा देखने वाला महंत पुलिस की पकड़ से दूर, कर रहा है टूर

UP News : उत्तर प्रदेश के एक चर्चित महंत को तलाश करने में उत्तर प्रदेश पुलिस फेल साबित हो रही है। यह वही महंत है जिसे महिला भक्तों को नंगा देखने का घिनौना शौक लगा हुआ है। उत्तर प्रदेश के इस महंत के खिलाफ FIR दर्ज हुए चार दिन बीत चुके हैं। मजाल है कि यह महंत उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथ लगा हो। जानकार सूत्रों का दावा है कि उत्तर प्रदेश का यह महंत इस समय कहीं विदेश में टूर कर रहा होगा।

क्या है उत्तर प्रदेश के महंत का मामला ?

हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि उसे महंत कहें या कलयुगी महंत या फिर एक अपराधी कहें। उत्तर प्रदेश का एक महंत बड़ा ही गंदा काम कर रहा था। उत्तर प्रदेश पुलिस पूरे उत्तर प्रदेश में गंदा शौक पालने वाले महंत की तलाश कर रही है। उत्तर प्रदेश के इस महंत को नंगी महिलाएं देखने का गंदा शौक है। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर कस्बे का है। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में गंगा नदी की गंगानहर का एक बड़ा घाट है। उत्तर प्रदेश के इस गंगा घाट को  मिनी हरिद्वार भी कहा जाता है।

UP News

उत्तर प्रदेश के इसी  मिनी हरिद्वार में गंगा घाट पर मुकेश गोस्वामी नामक एक व्यक्ति महंत बना हुआ है। इस महंत का बहुत ही गंदा शौक सामने आया है। उत्तर प्रदेश में मुरादनगर के गंगा घाट को मिनी हरिद्वार कहा जाता है। इसी मिनी हरिद्वार कहे जाने वाले गंगनहर घाट स्थित प्राचीन शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ महिला ने शुक्रवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें आरोप है कि मुकेश ने गंगा घाट पर महिलाओं के कपड़े बदलने के कमरे में ऊपर की तरफ  कैमरा लगवा रखा था। इसकी फुटेज महंत अपने मोबाइल फोन पर देखता था। पुलिस ने केस दर्ज करने से पहले मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। इसी बीच महंत फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है।

महंत पर  दर्ज है  FIR

मुरादनगर के ही एक गांव की रहने वाली महिला ने  FIR में बताया है कि वह 21 मई की दोपहर को बेटी के साथ गंगा घाट पर स्नान के लिए आई थीं। स्नान के बाद कपड़े बदलने के लिए चली गईं। घाट पर बने कमरे में उन्होंने देखा कि ऊपर की तरफ  कैमरा लगा है। इसका फोकस कमरे पर ही है। उनका माथा ठनक गया। वह तुरंत वहां से बाहर निकलीं। आसपास के लोगों ने बताया कि यह  कैमरा महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल फोन से जुड़ा है। महिला का कहना है कि वह महंत के पास पहुंची तो वह भडक गया। आरोप है कि उसने अपशब्द कहे। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद वह वहां से चली आई और मुरादनगर थाने में तहरीर दे दी। दूसरी ओर पुलिस ने पहले घाट पर  कैमरे के बारे में जानकारी ली। आरोपों के बारे में महंत से भी पूछा और फिर केस दर्ज किया। इसके बाद महंत की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस मंदिर पहुंची लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था। पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर मिलाया तो यह स्विच ऑफ था। उसके रिश्तेदारों के घर भी पुलिस टीम भेजी गई। उत्तर प्रदेश के इस महंत ने उत्तर प्रदेश पुलिस की नाक में दम कर दिया है। तमाम प्रयास के बावजूद उत्तर प्रदेश पुलिस महंत का पता नहीं लगा पा रही है। UP News

बड़े कमाल के है WhatsApp के ये खास फीचर्स, डिलीट मैसेज भी आ सकेगा वापस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post