Monday, 17 June 2024

बड़े कमाल के है WhatsApp के ये खास फीचर्स, डिलीट मैसेज भी आ सकेगा वापस

WhatsApp New Features:  अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हो, तो ये खबर आपके बड़े काम की है। क्योंकि आज हम…

बड़े कमाल के है WhatsApp के ये खास फीचर्स, डिलीट मैसेज भी आ सकेगा वापस

WhatsApp New Features:  अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हो, तो ये खबर आपके बड़े काम की है। क्योंकि आज हम आपको वॉट्सऐप के उन फीचर के बारें में बताने जा रहे है, जिनके बारें में शाय़द ही आपको पता हो। आइए जानते है वॉट्सऐप के खास फीचर के बारें में जो बड़े कमाल के है।

वॉट्सऐप पर Meta AI

आपको बता दें कि वॉट्सऐप पर अब एक नया फीचर Meta AI भी जुड़ चुका है, जिसकी मदद से आप अपनी क्रिएटिविटी को बढ़ा सकते हैं और वो सब क्रिएट कर सकते हैं जो आप अपने मन मुताबिक करने की इच्छा रखते है।

Meta AI से करें सवाल

इसके अलावा आप अब वॉट्सऐप पर मेटा एआई से सवाल भी कर पाएंगे। इसमें आपको Meta AI चैट पर नजर आएगा। यहां जाकर आपको कुछ टाइप करना है, जिसमें मेटा एआई आपको सजेशन कर देता। इसके साथ ही आप अपने सवालों के जवाब भी पा सकते हैं।

WhatsApp New Features

डिलीट मैसेज को करें Undo

वॉट्सऐप का सबसे अच्छा फीचर डिलीट मैसेज को वापस लाने का। अक्सर आपके साथ ऐसा होता है कि कोई जरूरी मैसेज गलती से डिलीट हो जए, तो आप टेंशन में आ जाते है, ऐसे आप मैसेज को रिकवर नहीं कर पाते। लेकिन अब इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि वॉट्सऐप पर एक ऐसा फीचर आ गया है, जिससे आप डिलीट मैसेज को Undo कर सकते हैं।

WhatsApp New Features

वॉयस मैसेज सेंड करने से पहले करें प्रीव्यू

वॉट्सऐप में एक खास फीचर वॉयस मैसेज सेंड भी है, पहले अक्सर आपको साथ ऐसा होता था कि अगर आपको किसी को कोई वॉयस मैसेज भेजना है, तो वे डायरेक्ट रिसीवर सेंड हो जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है, आप चाहें तो पहले वॉयस मैसेज सेंड करने से पहले प्रीव्यू कर सकते है।

चैट लॉक से प्रोटेक्ट करें अपनी चैट

इसमें आप एक पासवर्ड की सहायता से अपनी पर्सनल चैट को लॉक कर सकते हैं। भले ही आप कोई सरप्राइज पार्टी प्लान कर रहे हों या फिर कोई सीक्रेट रेसिपी शेयर कर रहे हों। यह फीचर आपकी बहुत मदद करेगा। WhatsApp New Features

केंद्रीय मंत्री के आवास के पास पेट्रोल पंप कर्मी से लूटा कैश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post