Sunday, 6 October 2024

यूपी में बड़ा सड़क हादसा, शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि…

यूपी में बड़ा सड़क हादसा, शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि उत्तर प्रदेश के बांदा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

UP News

मामला बांदा जिले के करतल चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक परिवार के 9 सदस्य ऑटो में सवार होकर बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान ऑटो और ट्रक के बीच जोरदार भिडंत हो गई जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए वहीं एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग गन्भीर रूप से घायल हुए हैं। इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

घर में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक परिवार के सदस्य मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। जब ऑटो जमवारा गांव के पास पहुंचा तो एक ट्रक से जोरदार टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस घटना के बाद शादी के घर में कोहराम मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रक चालक पुलिस के हिरासत में

इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं जो लोग घायल हैं उनका इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस द्वारा ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के IAS अफसर की पत्नी का हत्यारा निकला अंदर वाला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1