Sunday, 20 October 2024

गोंडा में मोबाइल फोन का लालच देकर नाबालिग से बलात्कार, अब पुलिस आरोपियों को सिखाएगी सबक

UP News : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक नाबालिग के गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा…

गोंडा में मोबाइल फोन का लालच देकर नाबालिग से बलात्कार, अब पुलिस आरोपियों को सिखाएगी सबक

UP News : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक नाबालिग के गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नाबालिग को फोन दिलाने का बहाना देकर किशोरी को कार में बिठा लिया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी छानबीन करनी शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली दलित महिला ने दो युवकों पर अपनी 17 वर्षीय बेटी को मोबाइल फोन दिलाने के बहाने बुलाकर उसके साथ कार में गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। शिकायत के अनुसार, शनिवार की देर शाम महिला किसी काम से अपने पति और बेटी के साथ रिश्तेदारी में गई थी। वहां पर नाबालिग को आरोपियों ने मोबाइल फोन दिलाने का लालच देकर उसे अपनी कार में बैठा लिया और उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी UP News

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि, इस बीच कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद आरोपी कार को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। किशोरी अपनी जान बचाकर किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की मां ने मदद के लिए थाने का दरवाजा खटखटाया। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजधानी फिर हुई शर्मसार, मोमोज खाने निकली नाबालिग के साथ गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post