Monday, 1 July 2024

बैंड-बाजा, डीजे लेकर प्रेमी के घर पहुंची तीन बच्चों की मां

UP News : ये कहावत तो सुना था कि प्यार अंधा होता है। आज हम आपको एक ऐसा ही वाकया…

बैंड-बाजा, डीजे लेकर प्रेमी के घर पहुंची तीन बच्चों की मां

UP News : ये कहावत तो सुना था कि प्यार अंधा होता है। आज हम आपको एक ऐसा ही वाकया बताएंगे जिसे सुनकर आपको इस मुहावरे पर शत प्रतिशत भरोसा हो जाएगा। जी हां इन दिनों हर तरफ एक महिला के हाई वोल्टेज ड्रामें का किस्सा सुनने को मिल रहा है जिसे सुनने के बाद लोगों ने अपना माथा पीट लिया है।

UP News

कहते हैं जब प्यार किया तो डरना क्या लेकिन क्या हो? जब प्यार के नाम पर तीन बच्चों की मां किसी ऐसे युवक के घर पहुंच जाए जो उसे प्यार के नाम पर लम्बे समय से अपने जाल में फंसाकर चूना लगा रहा हो। हाल ही में उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी 9 साल से शादी का झांसा देकर एक महिला संग संबंध बना रहा था लेकिन जब महिला ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो प्रेमी इस बात से मुकर गया। जिसके बाद प्रेमिका दुल्हन बनकर बैंड बाजा और डीजे लेकर उसके घर जा धमकी और जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

3 बच्चों की मां ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

वायरल हो रहा वीडियो सोनभद्र के खलियारी गांव का बताया जा रहा है। जहां 3 बच्चों की मां दुल्हन बनकर ढोल नगाड़ों के साथ अपने प्रेमी के घर जा धमकी और उससे शादी करने की जिद्द पर अड़ गई। प्रेमिका को ऐसा करते देख फर्जी प्रेमी के होश उड़ गए और उसने अपनी प्रेमिका को समझाने की बेहद कोशिश की, लेकिन वह अपने घर वापस जाने को राजी ही नहीं हुई और प्रेमी के घर शादी की तैयारियां करने लगी। जिसके बाद प्रेमी ने तंग आकर पुलिस को फोन किया और पुलिस बुला ली। वहीं महिला का हंगामा देखकर परिजन भी परेशान हो गए और उसे वहीं छोड़कर चले गए। हंगामा और ढोल नगाड़ों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी जमा हो गए। देखें वीडियो…


9 सालों तक चला झूठा रिश्ता UP News

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंची तो महिला ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 9 साल से प्रेमी उसे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि,  साल 2014 में वह प्रेमी से मिली थी। वह और उसका प्रेमी शादीशुदा है। उसने मंदिर में मांग भरकर उससे शादी की और शारीरिक संबंध भी बनाए। 9 साल से दोनों के बीच संबंध हैं। एक दिन उसने शारीरिक शोषण करते हुए का वीडियो बनाकर पति को भेज दिया। उसने विरोध किया तो वह धमकाने लगा। वहीं पति ने भी उसे छोड़ दिया। इसके बाद उसने प्रेमी को उसे अपने साथ रखने को कहा, लेकिन उसने कहा कि वह शादीशुदा है। उसके बच्चे हैं तो वह उसे साथ नहीं रख सकता। काफी कहने के बाद भी वह नहीं माना। विरोध करने पर उसने शादी से इनकार कर दिया। वह कहता है कि सबूत दिखाओ कि हमने शादी की।

महिला ने खोया आपा, 3 बच्चों ने खोया अपना पापा

पीड़िता के मुताबिक उसने प्रेमी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वह पिछले एक महीने से इंसाफ के लिए थाने के चक्कर काट रही है। SP को भी शिकायत दी, लेकिन वहां से भी सिर्फ आश्वासन मिली। इसलिए वह दुल्हन बनकर बैंड बाजा बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई, ताकि उसकी असली चेहरा दुनिया के सामने आए। तीन बच्चो की मां दुल्हन बन ढोल नगाड़े व डीजे को बजवाते हुए हाथ में सिंदूर लेकर प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर,शादी को लेकर एक महीने से प्रेमिका थाने और एसपी ऑफिस का लगा चुकी थी चक्कर प्रेमिका ने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा, “बीते नौ वर्षो से है शारीरिक संबंध, वीडियो बनाकर पति और भाई को दिखाने के देते थे धमकी” सुनवाई नहीं होने पर प्रेमिका दुल्हन बनकर पहुंची प्रेमी के घर,ढोल नगाड़ा, डीजे समेत दुल्हन को देख ग्रामीणों का लगा जमावड़ा दुल्हन बनी प्रेमिका का नाम विभा और प्रेमी का नाम संदीप है।

उत्तर प्रदेश के CM योगी ने कर दी बड़ी घोषणा, युवाओं को देंगे ब्याज मुक्त लोन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post