Friday, 4 October 2024

दर्दनाक : बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, आधा दर्जन श्रद्धालु घायल, तीन की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ऑटो और बस की जोरदार भिडंत होने से एक भीषण सड़क हादसा हो…

दर्दनाक : बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, आधा दर्जन श्रद्धालु घायल, तीन की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में ऑटो और बस की जोरदार भिडंत होने से एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर मौके से पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

UP News

मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग का बताया जा रहा है। जहां श्रद्धालुओं से भरे ऑटो की बस से जोरदार भिडंत हो गई। जिसकी चपेट में आकर आधा दर्जन से लोग घायल हो गए वहीं तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जिनमें से दो की हालत गम्भीर बनी हुई है वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर

जानकारी के मुताबिक जिस दौरान ये हादसा हुआ उस दौरान विंध्याचल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग से ऑटो गुजर रहा था, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु सवार थे। कहा जा रहा है कि सभी श्रद्धालु प्रयागराज से विंध्याचल दर्शन करने के लिए आ रहे थे। उसी दौरान गैपुरा के पास मिर्जापुर से प्रयागराज जा रही बस ने ऑटो में टक्कर मार दी। खबरों की मानें तो टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे से चीख-पुकार मच गई जिसके बाद आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया और हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

यूपी में कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली गिरने 2 चरवाहों की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1