Saturday, 18 May 2024

अयोध्या से दिल्ली जा रहे विमान में यात्रियों की अटकी सांसे, बचा 2 मिनट का ईंधन

UP News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या से दिल्ली आ रही इंडिगो की फ्लाइट खराब मौसम के चलते बड़ी मुसीबत…

अयोध्या से दिल्ली जा रहे विमान में यात्रियों की अटकी सांसे, बचा 2 मिनट का ईंधन

UP News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या से दिल्ली आ रही इंडिगो की फ्लाइट खराब मौसम के चलते बड़ी मुसीबत में फंस गया है। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले इस विमान में बस 2 मिनट का ईंधन बचा था और इस वजह से इसमें सवार लोगों की जान हलक में अटक गई थी।

अयोध्या से दिल्ली जा रही फ्लाइट की लैंडिंग हुई फेल

अयोध्या से दिल्ली आ रही यात्रियों से भरी इंडिगो की फ्लाइट को खराब मौसम के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक फ्लाइट नंबर 6E 2702 दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर अयोध्या से रवाना हुई और शाम को 4 बजकर 30 मिनट पर इस उड़ान को दिल्ली में लैंड होना था। लेकिन फ्लाइट लैंड नहीं हो सकी। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले इस विमान में बस 2 मिनट का ईंधन बचा था और इस वजह इसमें सवार लोगों की जान मुसीबत मे पड़ गई। फ्लाइट के पायलट ने शाम को 4:15 यह जानकारी पहले दे दी थी की दिल्ली हवाईअड्डे पर मौसम खराब होने की वजह से लैंडिंग मे देरी होगी।

UP News

क्रू मेंबर्स ने फैसले लेने में की देरी

पायलट ने दो बार फ्लाइट को लैंड कराने का प्रयास किया। लेकिन मौसम खराब होने के चलते ऐसा संभव नही हो पाया। पायलट और क्रू मेंबर्स ने दूसरा निर्णय लेने मे और आगे के प्लान के बारे में तय करने मे समय बर्बाद कर दिया। फ्लाइट की जब दिल्ली एयरपोर्ट पर दो बार लैंडिंग फ़ेल हो गयी तो पायलट ने उसे चंडीगढ़ एयरपोर्ट की तरफ लैंड करने की कोशिश की। विमान आखिरकार शाम 6:10 बजे चंडीगढ़ में उतरा, जबकि इंडिगो के पायलट ने कहा था कि विमान में केवल 45 मिनट के लिए ईंधन बचा है।

उत्तर प्रदेश वालों ने किया मोदी की गारंटी का स्वागत, बताया ट्रंप कार्ड

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post