Thursday, 2 May 2024

उत्तर प्रदेश वालों ने किया मोदी की गारंटी का स्वागत, बताया ट्रंप कार्ड

UP News : उत्तर प्रदेश के नागरिकों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नई गारंटी का जोरदार स्वागत किया है। उत्तर प्रदेश…

उत्तर प्रदेश वालों ने किया मोदी की गारंटी का स्वागत, बताया ट्रंप कार्ड

UP News : उत्तर प्रदेश के नागरिकों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नई गारंटी का जोरदार स्वागत किया है। उत्तर प्रदेश वालों का कहना है कि PM मोदी की 70 साल से ऊपर वाले बुजुर्गों को दी गई गारंटी लोकसभा के चुनाव में भाजपा का तुरूप का इक्का (ट्रंप कार्ड) साबित होगा। चेतना मंच के सर्वे से पता चला है कि उत्तर प्रदेश की जनता 70 साल से ऊपर वाले बुजुर्गों को फ्री ईलाज की गारंटी को भाजपा के संकल्प-पत्र की सबसे बड़ी घोषणा मान रहे हैं। जाहिर है कि उत्तर प्रदेश की तरह से ही भाजपा को मोदी की इस गारंटी का फायदा पूरे देश में मिलेगा।

UP News

क्या कहते हैं उत्तर प्रदेश के लोग

आपको बता दें कि हाल ही में भाजपा ने अपनी पार्टी का संकल्प-पत्र जारी किया है। चुनावी घोषणा-पत्र को भाजपा ने संकल्प-पत्र तथा मोदी की गारंटी नाम दिया है। इस संकल्प पत्र में सैकड़ों घोषणाओं के साथ ही 70 साल से अधिक उम्र के हर व्यक्ति को मुफ्त ईलाज की गारंटी दी गई है। जब हमने इस विषय में उत्तर प्रदेश के लोगों की राय जानी तो उनका कहना था कि यह एक शानदार घोषणा है। उत्तर प्रदेश के नोएडा से लेकर सहारनपुर तथा लखनऊ तक के नागरिकों का कहना है कि भाजपा की यह घोषणा हर परिवार के लिए बेहद उपयोगी घोषणा है। अब किसी भी परिवार के 70 साल से अधिक उम्र के व्यक्ति का फ्री ईलाज हो सकेगा। इससे अच्छी घोषणा योजना और क्या हो सकती है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाली श्रीमती अंजना भागी, अरूण कुमार शर्मा, डा. आर.के. जोशी का कहना है कि नवीन गुप्ता समेत लगभग 400 लोगों ने एक ही सुर में कहा है कि PM मोदी की यह गारंटी उन्हें बहुत पसंद आई है। इसी प्रकार की राय उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, बुलंदशहर, मेरठ, बापगत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, बरेली, आगरा, मथुरा तथा लखनऊ में रहने वाले लोगों ने व्यक्त की है। अधिकतर लोगों का यही कहना है कि 70 साल से ऊपर वाले नागरिकों के लिए की गई यह घोषणा उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश में भाजपा के लिए ट्रंप कार्ड साबित होगी।

उत्तर प्रदेश से ही तय होती है दिल्ली की कुर्सी

सबको पता है कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा प्रदेश है। उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीट हैं। भाजपा ने उत्तर प्रदेश में मिशन-80 के तहत सभी सीटों को जीतने का दावा कर रखा है। वैसे भी यह पुरानी कहावत है कि उत्तर प्रदेश को जीतने वाला दल ही देश की सत्ता पर काबिज होता है। उत्तर प्रदेश की जनता ने मोदी की नई गारंटी को ट्रंप कार्ड मान लिया है। भाजपा को उम्मीद है कि उनका यह ट्रंप कार्ड उत्तर प्रदेश के साथ ही साथ पूरे देश में बड़ा असर दिखाने वाला है। UP News

राम मंदिर में 15 से 18 अप्रैल तक नहीं होंगे VIP दर्शन, सभी पास किए रद्द

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post